दिवाली पार्टी 'गुलाबो बन' तमन्ना भाटिया ने चुराई लाइमलाइट, डोरियों से बंधे बैकलेस ब्लाउज में फ्लॉन्ट की पतली कमरिया

Edited By suman prajapati, Updated: 27 Oct, 2024 02:07 PM

tamannaah bhatia stole the limelight in diwali party

'स्त्री 2' फिल्म के मशहूर कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा पर कुछ दिनों पहले एक महिला ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, इस मामले में जानी मास्टर को तेलंगाना हाई...

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों दिवाली पार्टी की धूम देखने को मिल रही है। इसी बीच बीती रात फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की और कई सेलेब्स को इन्वाइट किया। रमेश के घर पार्टी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं हुस्न का तड़का लगाती नजर आईं। वहीं, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस दौरान अपने ग्लैमरस लुक से खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ एंट्री ली। दोनों ने एक साथ पैपराजी के लिए खूब पोज दिए।

PunjabKesari

वहीं, इस दौरान तमन्ना अपने लुक से सबको मात देती नजर आईं।

PunjabKesari

 

बैकलेस चोली वाले पिंक लहंगे में एक्ट्रेस कतई हूर की परी लगीं। सिर्फ डोरियों से बंधे बैकलेस ब्लाउज में उकनी पतली और सेक्सी कमर देखने को मिली।


PunjabKesari

 

इस लुक को तमन्ना ने मिनिमल मेकअप, खुले बाल, गले में नेकलेस और हाथों में मैचिंग चूड़ियों से पूरा किया और ऑल लुक में हुस्न का जलवा बिखेरती दिखीं।

PunjabKesari

वहीं, उनके बॉयफ्रेंड विजय ने ग्रीन-ब्लैक शेड के सूट कोट में काफी डैशिंग दिखे। एक साथ कपल की कैमिस्ट्री देखते ही बनी।

 

PunjabKesari


बता दें, रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में तमन्ना भाटिया के अलावा भूमि पेडनेकर, शिल्पा शेट्टी, करिश्मा तन्ना, हुमा कुरैशी जैसे स्टार्स भी शिरकत की।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!