बचपन की दोस्त संग शादी के बंधन में बंधे चार्ल्स पुथ,व्हाइट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं दुल्हनिया

Edited By Smita Sharma, Updated: 18 Sep, 2024 01:40 PM

singer charlie puth tied the knot with brooke sansone in montecito

अमेरिकी गायक-गीतकार चार्ल्स ओटो पुथ जूनियर वह 17 सितंबर को ब्रूक सैनसोन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने कैलिफोर्निया के मोंटेसिटो में स्थित अपने पारिवारिक घर पर एक चंद लोगों के बीच शादी रचाई।


लंदन: अमेरिकी गायक-गीतकार चार्ल्स ओटो पुथ जूनियर वह 17 सितंबर को ब्रूक सैनसोन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने कैलिफोर्निया के मोंटेसिटो में स्थित अपने पारिवारिक घर पर एक चंद लोगों के बीच शादी रचाई।

PunjabKesari


दोनों की शादी का यह दिन बेहद पारंपरिक तरीके से घटा। हालांकि, दोनों के लिए यह एक यादगार दिन रहेगा। दोनों ने जैतून के पेड़ के नीचे एक दूसरे को सोने की अंगूठियां पहनाईं। इसके बाद एक साधारण, मगर बेहद महत्वपूर्ण समारोह का आयोजन किया गया। 

PunjabKesari

पुथ ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक खास पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने सैनसोन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

PunjabKesari

 दोनों बचपन से एक दूसरे के दोस्त हैं, जिस वजह से ये एक दूसरे से गहरा जुड़ाव रखते हैं। बचपन से दोस्त होने के बावजूद दोनों रोमांटिक रूप से एक दूसरे के करीब साल 2022 में आए। इसके बाद उन्होंने जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाने का निश्चय किया। 

PunjabKesari

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!