सिख प्रदर्शनकारियों ने Kangana का पुतला बनाकर की चप्पल से पिटाई, कहा- ‘इमरजेंसी’ पर बैन न लगा तो जूते मिलेंगे

Edited By Shivani Soni, Updated: 02 Sep, 2024 04:01 PM

sikh protesters made an effigy of kangana and beat her with slippers

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना, जो इस फिल्म को लेकर लंबे समय से उत्साहित थीं, को फिल्म की रिलीज डेट 6 सितंबर को घोषित करने के बाद गंभीर विरोध का सामना करना पड़ा। फिल्म की सेंसर बोर्ड...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना, जो इस फिल्म को लेकर लंबे समय से उत्साहित थीं, को फिल्म की रिलीज डेट 6 सितंबर को घोषित करने के बाद गंभीर विरोध का सामना करना पड़ा। फिल्म की सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने के कारण रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ा है।

PunjabKesari

बता दें, फिल्म को लेकर खासतौर पर सिख समुदाय ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। विरोध प्रदर्शन के दौरान कंगना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है। हाल ही में एक वायरल वीडियो में देखा गया कि प्रदर्शनकारियों की अगुआई जयपाल सिंह सूरी कर रहे हैं। सूरी ने आरोप लगाया कि कंगना ने खालसा पंथ और किसानों को आतंकवादी कहा है। उन्होंने कंगना से माफी की मांग की और चेतावनी दी कि अगर वह माफी नहीं मांगतीं, तो इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। सूरी ने कहा, “यह हरकत जूतों की है और कंगना को इसका जवाब भी जूते ही मिलेंगे। हम सेंसर बोर्ड से कहेंगे कि किसी भी हालत में इस फिल्म को सर्टिफिकेट न दें। फिल्म पर एक्शन लिया जाए और बैन किया जाए।”

PunjabKesari

विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म की रिलीज को लेकर अनिश्चितता बढ़ गई है। फिल्म की रिलीज डेट तो टल चुकी है, लेकिन क्या यह फिल्म भविष्य में रिलीज हो पाएगी या नहीं, इस पर अब सवाल उठने लगे हैं। कंगना ने यह भी दावा किया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिससे स्थिति और भी गंभीर हो गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirJasus 007 (@tahirjasus2)

फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज को लेकर बढ़ते विवाद और विरोध के बीच, देखना होगा कि कंगना और उनकी टीम इस चुनौती का सामना कैसे करती है और क्या फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जा सकेगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!