नवरात्रि पर चौदवीं का चांद बन शहनाज ने धड़काया फैंस का दिल, Miss Gill की तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

Edited By Smita Sharma, Updated: 11 Oct, 2024 03:48 PM

shehnaaz gill looks beautiful in latest pictures

हनाज गिल.. इंडस्ट्री का ऐसा नाम, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। बिग बाॅस 13 से लोगों का दिल जीतने वाली शहनाज गिल टिनसेल टाउन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं।शहनाज अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर फैंस का...

मुंबई: शहनाज गिल.. इंडस्ट्री का ऐसा नाम, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। बिग बाॅस 13 से लोगों का दिल जीतने वाली शहनाज गिल टिनसेल टाउन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं।शहनाज अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने नवरात्रि पर चौदवीं का चांद बन फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर मिस गिल ने अपने फैंस का दिन बना दिया है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। लुक की बात करें तो शहनाज मल्टीकलर सूट में प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari

 

 

उन्होंने मिनिमल मेकअप और ग्लोसी लिप्स से लुक को पूरा किया। एक्ट्रेस ने बालों का जूड़ा बनाकर उसपर मल्टीकलर फूल लगाए हैं। शहनाज कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज गिल का राजकुमार राव के साथ  म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के इस चौथे गाने 'सजना वे सजना' में शाहनाज गिल छा गई हैं। इसके अलावा वह जल्द ही वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आएंगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!