'शाका लाका बूम बूम' के संजू उर्फ किंशुक वैद्य ने की सगाई, घुटनों के बल बैठ लेडीलव संग किया प्यार का इजहार

Edited By suman prajapati, Updated: 25 Aug, 2024 11:33 AM

shaka laka boom boom s sanju aka kinshuk vaidya got engaged

.  टीवी के फेमस सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' में  संजू का किरदार निभाने वाले किंशुक वैद्य तो आपको याद ही होंगे। शो में अपने किरदार से सबका दिल जीतने वेल किंशुक अब काफी बड़े और  हैंडसम हो गए हैं। एक्टर को अब उनके सपनों की राजकुमारी भी मिल गई है और...

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी के फेमस सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' में  संजू का किरदार निभाने वाले किंशुक वैद्य तो आपको याद ही होंगे। शो में अपने किरदार से सबका दिल जीतने वेल किंशुक अब काफी बड़े और  हैंडसम हो गए हैं। एक्टर को अब उनके सपनों की राजकुमारी भी मिल गई है और उन्होंने सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
इंगेजमेंट की तस्वीर किंशुक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह मंगेतर संग सगाई की रिंग्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं और एक दूजे में खोए दिख रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में एक्टर की होने वाली दुल्हन का चेहरा नजर नहीं आ रहा। 

 

वहीं, सामने आई अन्य तस्वीरों में एक्टर अपने घुटनों के बल बैठकर अपनी लेडीलव संग प्यार का इजहार कर रहे हैं। इस पर दीक्षा खूब शर्माती नजर आ रही है।

PunjabKesari


किंशुक की होने वाली दुल्हन का नाम दीक्षा नागपाल है। दीक्षा पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं। किंशुक और दीक्षा ने सगाई में ब्लू कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की थी।
 

PunjabKesari
जैसे ही एक्टर ने अपने सगाई की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, उन्हें बधाई देने वालों का तांंता लग गया। स्टार्स से लेकर फैंस तक कपल की खूब शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, दीक्षा नागपाल से पहले किंशुक वैद्य शिव्या पठानिया को डेट कर चुके हैं। दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया। वहीं, शिव्या से अलग होने के बाद अब फिर किंशुक को उनका सच्चा प्यार मिल गया है।


PunjabKesari

 

बता दें, किंशुक वैद्य ने टीवी की दुनिया में तो नाम कमाया ही है। इसके अलावा वो राजू चाचा, ट्रिगर और परवाना जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।
 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!