Shahrukh की को-स्टार Nayanthara का अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस से की खास अपील

Edited By Shivani Soni, Updated: 14 Sep, 2024 03:39 PM

shahrukh s co star nayanthara s account hacked t

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा का नाम आजकल बहुत चर्चा में है। 'जवान' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इस सुपरस्टार की परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब सराहा। फिल्म में नयनतारा ने शाहरुख़ ख़ान के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, और उनकी...

 मुंबई: साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा का नाम आजकल बहुत चर्चा में है। 'जवान' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इस सुपरस्टार की परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब सराहा। फिल्म में नयनतारा ने शाहरुख़ ख़ान के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

PunjabKesari

हाल ही में नयनतारा को लेकर एक नई खबर सामने आई है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने शुक्रवार शाम को इस बात की जानकारी दी और अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, उन्होंने यूजर्स से उनके अकाउंट से किसी भी अजीब गतिविधि या पोस्ट को नजरअंदाज करने का अपील की है। उन्होंने लिखा, ''अकाउंट हैक हो गया है, प्लीज पोस्ट किए जा रहे किसी भी गैरजरूरी या अजीब ट्वीट पर ध्यान न दें

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने हाल ही में 'जवान' के एक साल पूरे होने के मौके पर सोशल मीडिया पर खुशी जताई थी। उन्होंने फिल्म के निर्देशक एटली और सह-अभिनेता शाहरुख़ ख़ान और विजय सेतुपति का धन्यवाद किया। नयनतारा ने लिखा था, "जवान के एक साल पूरा होने पर, इसे इतना बड़ा बनाने के लिए चीफ एटली, शाहरुख़ खान और विजय सेतुपति का धन्यवाद।"

PunjabKesari

इसके साथ ही, शाहरुख़ ख़ान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि 'जवान' अब जापान में भी रिलीज़ होने जा रही है। उन्होंने एक जापानी पोस्टर साझा किया, जिसमें शाहरुख़ ख़ान, विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ फिल्म के प्रमोशन की जानकारी दी गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!