बुजुर्ग और युवती का रोमांटिक डांस वायरल, यूजर्स बोले - चाचा थोड़ा उम्र का तो लिहाज रखो

Edited By Shivani Soni, Updated: 13 Aug, 2024 06:40 PM

romantic dance of an old man and a young woman goes viral

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ बॉलीवुड गानों पर होते हैं, तो कुछ हरियाणवी गानों पर। हाल ही में एक ऐसा डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। आप उम्र के किसी भी पड़ाव में अपने हॉबी को फॉलो कर...

 बॉलीवुड तड़का टीम: सोशल मीडिया पर आए दिन डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ बॉलीवुड गानों पर होते हैं, तो कुछ हरियाणवी गानों पर। हाल ही में एक ऐसा डांस वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। आप उम्र के किसी भी पड़ाव में अपने हॉबी को फॉलो कर सकते हैं। ऐसे में लोग अपने मन मुताबिक का डांस करते नजर आते हैं और खुलकर डांस एंजॉय करते हैं। बता दें कि ऐसा ही एक अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे देख लोगों के तो होश ही उड़ गए हैं।

PunjabKesari

इस वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स और एक युवती बॉलीवुड के मशहूर गाने "तूने पहली नजर में सनम मेरे दिल को चुराया" पर डांस करते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग शख्स ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है और उसकी उम्र युवती से लगभग दोगुनी लग रही है। वहीं युवती साड़ी में नजर आ रही है और वह बुजुर्ग शख्स को देखकर मुस्कुराते हुए डांस कर रही है।

PunjabKesari

वहीं दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर लोग हैरान हैं और वीडियो पर कमेंट्स की लंबी लाइन लग गई है। एक यूजर ने लिखा, "पेंशन पाने की उम्र में दादा को रोमांस सूझ रहा है," जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "आजकल की लड़कियों को क्या हो गया है?" एक और यूजर ने कहा, "चाचा, थोड़ा उम्र का लिहाज रखो।"

 

इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 20 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और दर्शकों को यह संदेश दे रहा है कि टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!