Khushi Kapoor और Junaid Khan की नई फिल्म की रिलीज डेट आई सामने , स्क्रीन पर करेंगे रोमांस

Edited By Shivani Soni, Updated: 17 Sep, 2024 01:38 PM

release date of khushi kapoor and junaid khan s new film revealed

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान अब अपनी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने की दिशा में कदम बढ़ा रहे हैं। बता दें, वह दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान अब अपनी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने की दिशा में कदम बढ़ा रहे हैं। बता दें, वह दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में  मेकर्स  ने उनकी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 7 फरवरी 2025 को रिलीज होगी, लेकिन अभी तक इसका नाम सामने नहीं आया है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे। इस दौरान फिल्म के ऐलान के साथ ही एक पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें जुनैद और खुशी सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ लिखा गया है कि क्या आप डिजिटल युग में प्यार का अनुभव करने के लिए तैयार हैं?

PunjabKesari

इस  बीच फैंस इस खबर से काफी खुश हैं और फिल्म के बारे में और जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। कुछ फैंस ने फिल्म के नाम को लेकर सवाल उठाए हैं, जबकि कुछ ने उत्साह जताया है कि वे जुनैद को फिर से स्क्रीन पर देखेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की मुंबई में शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है और अब शूटिंग दिल्ली में चल रही है। यह फिल्म 2022 की तमिल हिट "लव टुडे" की रीमेक होगी। वहीं जुनैद खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म "महाराजा" से की थी, जबकि खुशी कपूर ने "द आर्चीज" से डेब्यू किया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!