बेटी के जन्म के बाद दीपिका को अस्पताल से मिली छुट्टी, भाविका शर्मा ने खरीदी नई कार..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 15 Sep, 2024 05:13 PM

read the big news of the entertainment world

'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल में सावी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भाविका शर्मा की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। हो भी क्यों न, आखिर एक्ट्रेस का एक बड़ा सपना पूरा हुआ है। 26 साल की भाविका ने हाल ही में बेशकीमती नई BMW कार  खरीदी है। वहीं,...

बॉलीवुड तड़का टीम. 'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल में सावी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भाविका शर्मा की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। हो भी क्यों न, आखिर एक्ट्रेस का एक बड़ा सपना पूरा हुआ है। 26 साल की भाविका ने हाल ही में बेशकीमती नई BMW कार  खरीदी है। वहीं, रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण और बेटी को हफ्ते भर बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रणवीर अपनी गृह लक्ष्मी और लक्ष्मी बिटिया को हॉस्पिटल से घर ले आए हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम भाविका शर्मा का सपना हुआ पूरा, 26 साल की उम्र में घर लाईं चमचमाती कार
 

'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल में सावी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भाविका शर्मा की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। हो भी क्यों न, आखिर एक्ट्रेस का एक बड़ा सपना पूरा हुआ है। 26 साल की भाविका ने हाल ही में बेशकीमती नई BMW कार  खरीदी है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

 

'मुझे माफ कर देना', लंदन में फैंस संग फोटो क्लिक न करवाने पर रवीना ने मांगी माफी, पोस्ट कर बताई ऐसा करने की वजह
 एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया की दुनिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी हर अपडेट फैंस को देती रहती हैं। अब हाल ही में रवीना टंडन ने लंदन में अपने फैंस से बिना सेल्फी लिए अचानक चले जाने के बाद माफी मांगी है। अपने एक्स अकाउंट पर घटना के बारे में अपने विचार और भावनाएं व्यक्त करते हुए बताया कि उन्होंने इस तरह की प्रतिक्रिया क्यों दी।

 

 

 

 हेमा समिति रिपोर्ट पर अनन्या पांडे का बड़ा बयान- अभी बहुत बड़ी लड़ाइयां लड़नी बाकी हैं

 एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों रिलीज हुई सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसे दर्शकों की सकारात्मक  प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें एक्ट्रेस एक साहसी युवा महिला की भूमिका में हैं, जो उन महिलाओं को प्रोत्साहित करती हैं जिनमें आत्मविश्वास की कमी होती है। इस तरह वे सच्चाई सामने लाती हैं। हालांकि, अनन्या ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें वास्तविक जीवन में इस बारे में बात करना उन्हें चुनौतीपूर्ण लगता है।

 

बेटी के जन्म के हफ्ते भर बाद दीपिका को अस्पताल से मिली छुट्टी, पत्नी और नन्ही परी को गाड़ी से घर लाए रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को पेरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई के एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जहां अब तक उन्हें कई सेलिब्रिटीज मिलने पहुंचे और नन्ही परी को आशीर्वाद दिया। वहीं, अब बेटी के जन्म के हफ्ते भर बाद दीपिका को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रणवीर अपनी गृह लक्ष्मी और लक्ष्मी बिटिया को हॉस्पिटल से घर ले आए हैं।

 

जब 20 की थी तो खुद की हर चीज से थी नफरत! थ्रोबैक वीडियो शेयर कर बोलीं कंगना-पहले जैसी दिखने के लिए कुछ भी देने को..


एक्ट्रेस कंगना रनौत मीडिया में खुलेआम बयान देने से लेकर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी बातें सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंंने 18 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनकी फिल्म 'वो लम्हे' का है, जिस दौरान वो सिर्फ 20 साल की थीं। उन्होंने बस इंडस्ट्री में कदम रखा ही था और अपने घुंघराले बालों, तीखे नैन-नक्श और बेबाक अंदाज के कारण वो सबका ध्यान खींच रही थीं, लेकिन उन्हें तब अपनी हर एक चीज से नफरत थी। अपने पोस्ट में उन्होंने इसकी वजह का भी खुलासा किया है।

 

 Jr. NTR ने वीडियो कॉल पर की कैंसर पीड़ित फैन से बात, इलाज के लिए मदद का भी किया वादा
आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि नेकदिली के लिए भी खूब जाने जाते हैं। वह किसी को भी बुरे वक्त में जूझते हुए नहीं देख सकते और तुरंत ही मदद का हाथ आगे बढ़ा देते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने एक कैंसर पेशेंट के साथ ऐसा काम किया, जिसकी सब खूब सराहना कर रहे हैं।

 

शबाना आजमी ने इंडस्ट्री में पूरे किए 50 साल, IFFSA Toronto 2024 में एक्ट्रेस को किया जाएगा सम्मानित
बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी अपने फिल्मी करियर के 50 साल का जश्न मना रही हैं। इंडस्ट्री में उनके उल्लेखनीय करियर को सलाम करते हुए उन्हें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया टोरंटो 2024 मे सम्मानित किया जायेगा। यह सम्मान उनके सिनेमा के लिए दिए गए असाधारण योगदान का जश्न मना रहा है।

 


Govinda की पत्नी Sunita ने 'Bigg Boss' को किया इंकार, कहा- 'मैं टॉयलेट क्लीनिंग का काम नहीं कर सकती
बॉलीवुड के जाने माने एक्टर  गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा इन दिनों अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। सुनीता ने हाल ही में "टाइम आउट विद अंकित" पॉडकास्ट में खुलासा किया कि उन्हें पिछले चार सालों से बिग बॉस के लिए कई बार अप्रोच किया गया है, लेकिन उन्होंने हर बार इसे ठुकरा दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें शो का ऑफर दिया, और यहां तक कि अनिल कपूर के शो के लिए भी आमंत्रित किया गया, लेकिन उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, “क्या आपको लगता है कि मैं टॉयलेट साफ करने आई हूं? क्या आप शाहरुख खान की पत्नी से यही सवाल पूछते हैं? मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है और मैं बिग बॉस देखती भी नहीं हूं।”


Alia Bhatt की फिल्म 'Jigra' में Diljit Dosanjh ने लगाया पंजाबी तड़का, 'चल कुड़िए' गाने का टीजर हुआ रिलीज
 पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता अब बॉलीवुड में भी तेजी से बढ़ रही है। करीना कपूर खान की फिल्म "क्रू" के बाद अब दिलजीत ने आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म "जिगरा" में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा है।  इस गाने का नाम "चल कुड़िये" है, जिसे दिलजीत दोसांझ ने गाया है।

पीछे बैठ बिटिया को खुद स्कूटी सिखाते नजर आए Pankaj Tripathi
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपनी सादगी और परिवार के प्रति प्रेम से सभी का दिल जीत लिया है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ स्कूटी चलाते हुए नजर आ रहे हैं।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!