Bollywood News: बैंक ने सील की राजपाल यादव की करोड़ों की संपत्ति, मां श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर तिरुपति के दर्शन करने पहुंची जाह्नवी

Edited By suman prajapati, Updated: 13 Aug, 2024 05:53 PM

read bollywood top news

एक्टर राजपाल यादव एक बार फिर मुसीबतों में घिरे दिख रहे हैं। 12 साल पुराने केस में बैंक ने एक्टर की करोड़ों की संपत्ति को सीज कर दिया है। वहीं, श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा उन्हें याद करते रहते हैं। अब आज मां...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राजपाल यादव एक बार फिर मुसीबतों में घिरे दिख रहे हैं। 12 साल पुराने केस में बैंक ने एक्टर की करोड़ों की संपत्ति को सीज कर दिया है। वहीं, श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा उन्हें याद करते रहते हैं। अब आज मां श्रीदेवी की 61वीं बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी और खुशी उन्हें याद करती नजर आ रही हैं और इस मौके पर तिरुपति के दर्शन करने भी पहुंची है, जहां से उन्होंने तस्वीर शेयर की है। तो आइए इसी कड़ी में जानते मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..
 

 

बैंक ने सील की राजपाल यादव की करोड़ों की संपत्ति

एक्टर राजपाल यादव एक बार फिर मुसीबतों में घिरे दिख रहे हैं। 12 साल पुराने केस में बैंक ने एक्टर की करोड़ों की संपत्ति को सीज कर दिया है। ये पूरा मामला एक्टर की फिल्म 'अता पता लापता' से जुड़ा है, जिसे राजपाल ने खुद डायरेक्ट किया था और उनकी पत्नी राधा यादव इसकी प्रड्यूसर थीं। इस फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने बैंक से लोन लिया था, जिसे वह चुका नहीं पाए और आज उन पर ऐसी नौबत आ गई है।

 

शबाना आजमी और शंकर महादेवन को कोलकाता की TIU से मिली मानद डॉक्टरेट की उपाधि 

इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी और संगीतकार शंकर महादेवन ने नई उपलब्धि हासिल की है। सोमवार को उन्हें कोलकाता के एक प्रमुख विश्वविद्यालय टेक्नो इंडिया यूनिवर्सिटी (टीआईयू) से मानद डॉक्टरेट की उपाधि मिली है। यह उपाधि हासिल करने के बाद दोनों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए आभार व्यक्त किया है।

 

दादी के साथ मिलकर सुशांत सिंह के घर का किराया देती हैं Adah Sharma


द केरल स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने कुछ महीने पहले दिवंगत  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हुई थीं। कहा जा रहा था कि सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फ्लैट को किरायेदार नहीं मिल रहा था। हालांकि, चार साल बाद अदा शर्मा के शिफ्ट होने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। वहीं, अदा ने इस बात की जानकारी देते हुए खुशी व्यक्त की थी और कहा था कि ये फ्लैट वैसा ही है जैसा मैं चाहती थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उस फ्लैट को लेकर मीडिया से बात की और बताया कि उसका किराया कौन दे रहा है।

 

 
श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटी जाह्नवी कपूर ने किए तिरुपति के दर्शन
बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा उन्हें याद करते रहते हैं। उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हमेशा अपनी मां की यादों को दिल में संजोकर रखती हैं। अब हाल ही में मां श्रीदेवी की 61वीं बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी और खुशी उन्हें याद करती नजर आ रही हैं और इस मौके पर उन्होंने खास पोस्ट भी शेयर की है।

 

मॉम-टू-बी मसाबा गुप्ता ने 'हार्पर बाजार' मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट 


दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता इन दिनों अपनी प्रेग्नेसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति व एक्टर सत्यदीप मिश्रा के पहले बच्चे को जन्म देंगी। डिलीवरी से कुछ दिनों पहले अब हाल ही में मसाबा ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मॉम-टू-बी मसाबा की ये तस्वीरें देख फैंस हैरान रह गए हैं।

 

सोनाक्षी की जहीर संग शादी के खिलाफ हेटर्स को पिता शत्रुघ्न सिन्हा की दो टूक

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी को लेकर खूब चर्चा में आई थीं। कई लोगों ने उन्हें मुस्लिम धर्म में शादी करने के लेकर खूब ट्रोल किया था। जहां तक कि बिहार के कुछ लोगों ने सोनाक्षी और उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को राज्य में न घुसने देने की धमकी भी दी थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने बेटी की शादी को लेकर ट्रोल करने पर बातचीत की।
 

आरोपी को कड़ी सजा हो..कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर भड़कीं Kangana, कहा-'CBI को सौंपा जाए केस'

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी और फिर उसकी हत्या की घटना ने लोगों का दिल दहला दिया है। महिला ट्रेनी डॉक्टर के लिए लोग सड़कों पर उतर आए हैं और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं, इस घटना से एक्ट्रेस व सांसद कंगना रनौत का खूब भी खौल गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है। 

 

'द ब्लफ' की शूटिंग खत्म कर फैमिली संग घूमने निकलीं प्रियंका, एयरपोर्ट पर बिटिया को बाहों में झुलाती दिखीं एक्ट्रेस
 एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों से अपनी हॉलीवुड मूवी द ब्लफ की शूटिंग में बिजी थी। हालांकि, अब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और ऑस्ट्रेलिया में रैप-अप के बाद लॉस एंजेलिस लौट आई है। फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही प्रियंका फैमिली संग घूमने निकल गई हैं। बेटी और पति के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  

 

सैफ के बेटे इब्राहिम संग पलक की डेटिंग की खबरों पर मां श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी 


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब इंडस्ट्री का जाना-माना नाम नाम बन गई हैं। वह अपने काम से लेकर लुक और पर्सनल लाइफ तक खूब चर्चा में रहती हैं। कई बार उनका नाम सैफ अली खान-अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जुड़ चुका है। इतना ही नहीं, दोनों को कई बार एक साथ भी स्पॉट किया जा चुका है। लेकिन उन्होंने डेटिंग की खबरों पर कभी भी रिस्पॉन्स नहीं किया। इसी बीच अब श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक  के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है।

Dalljiet Kaur पर Nikhil Patel का नया आरोप- 'उन्हें पहले से पता था कि 'मैं शादीशुदा हूं'

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ इन दिनों पूरी तरह से पब्लिक में आ गई है। दलजीत ने NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी, लेकिन यह शादी एक साल भी नहीं चली। शादी के बाद, दलजीत केन्या चली गई थीं, लेकिन अब वह निखिल से अलग होकर वापस भारत लौट आई हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति निखिल पटेल पर क्रूरता और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद, निखिल पटेल ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

 

बिग बॉस की Ayesha Khan के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना, एक्ट्रेस ने रोते हुए किया खुलासा
'बिग बॉस 17' की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन आयशा खान ने हाल ही में हैदराबाद के एक होटल में अपने साथ हुए एक गंभीर हादसे के बारे में खुलासा किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें होटल के बाहर दो अनजान व्यक्तियों से मिले, जिन्होंने उनके करीबी दोस्त इकरा का नाम लेकर झूठ बोला। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए आयशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह भावुक होकर रोती नजर आ रही हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!