Splitsvilla 15 के विनर बने जसवंत बोपन्ना-आकृति नेगी, मशहूर पाकिस्तानी सिंगर Haniya Aslam का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 12 Aug, 2024 05:52 PM

read big news of the entertainment world

टीवी का डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 15 को उसके विनर मिल गए हैं। जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी को 'एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 15: एक्सस्क्वीज मी प्लीज' की ट्रॉफी मिली है। वहीं, बॉलीवुड की फिल्मों में कई हिट सॉन्ग देने वाले पाकिस्तानी संगीतकार...

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 15 को उसके विनर मिल गए हैं। जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी को 'एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 15: एक्सस्क्वीज मी प्लीज' की ट्रॉफी मिली है। वहीं, बॉलीवुड की फिल्मों में कई हिट सॉन्ग देने वाले पाकिस्तानी संगीतकार हानिया असलम का निधन हो गया है। हनिया 11 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह गए। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..
 

 

'कसौटी जिंदगी की' के स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर Mahesh Pandey गिरफ्तार, करोड़ों की धोखाधड़ी का लगा आरोप

सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के मशहूर टेलीविजन स्क्रिप्ट राइटर महेश पांडे को लेकर चौकाने वाली खबर सामने आई है। पुलिस ने निर्देशक को ठगी के आरोप में  गिरफ्तार कर लिया है। उन पर करोड़ों की धोखधड़ी करने का आरोप लगा है, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में लिया है।

 

 

वायनाड में हुए भूस्खलन के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए Dhanush, राहत फंड में दान किए 25 लाख
 

साउथ सुपरस्टार धनुष पिछले दिनों अपने ससुर रजनीकांत के पास आलीशान बंगला खरीदने को लेकर काफी चर्चा में आए थे। वहीं अब एक बार फिर वह नई खबरों के कारण सुर्खियों में हैं। एक्टर धनुष ने हाल ही में 30 जुलाई को केरल के वायनाड में हुए भूस्खलन के पीड़ितों की मदद के लिए कदम उठाया है और उनकी सहायता के लिए केरल सीएम राहत कोष में दान किया है।

 

पहली बार Abhishek Bachchan ने ऐश्वर्या संग तलाक की अफवाहों पर की बात 
 

बॉलीवुड फेमस कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी समय से अपने अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और वे जल्द ही तलाक लेने की तैयारी में हैं। काफी समय से दोनों को एक साथ न देखकर उनकी तलाक की अफवाहों को और भी जोर मिल रहा है। वहीं, इन सबके बीच हाल ही में अभिषेक ने पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन संग तलाक की अफवाहों पर बात की।

 

जसवंत बोपन्ना-आकृति नेगी के सिर सजा Splitsvilla 15 का ताज, हर्ष अरोड़ा और रुशाली यादव को हराकर जीती ट्रॉफी

टीवी का डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 15 को उसके विनर मिल गए हैं। जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी को 'एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 15: एक्सस्क्वीज मी प्लीज' की ट्रॉफी मिली है। शो जीतने के बाद विनर्स बेहद खुश हैं और उन्होंने इस जीत पर अपनी खुशी भी जाहिर की। 


खुशी कपूर ने खरीदी नई चमचमाती कार, ढाई करोड़ की चेरी रेड मर्सिडीज में घूमती दिखीं जाह्नवी की बहन

जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर अक्सर चर्चा में रहती हैं। पिछले कई दिनों से वह बॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग स्पॉट होने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच अब वह अलग ही वजह को लेकर खबरों में आ गई हैं। खुशी ने हाल ही में एक नई गाड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत फैंस को चौका रही हैं। इतना ही नहीं, उन्हें नई कार की राइड लेते हुए भी स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

न्यू पेरेंट्स अली फजल और ऋचा के घर दावत पर पहुंचे सोनाक्षी-जहीर, तस्वीरें शेयर कर लिखा-इतवार की छुट्टी शानदार गुजरी
 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बाद हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। कपल एक दूसरे संग हाथों में हाथ डाल कभी आउटिंग तो कभी क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। अब हाल ही में यह न्यूलीवेड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर पहुंचा, जहां दोनों जोड़ों ने एक साथ खास अंदाज में संडे एंजॉय किया। वीकेंड एंजॉय की तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बेटे संग कैजुअल लुक में कैफे के बाहर स्पॉट हुईं गौहर खान 

 

 फिल्म और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने साल 2023 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। मां बनने के बाद एक्ट्रेस काम पर कम और बेटे के साथ ज्यादा वक्त बिताती नजर आती हैं। उन्हें अक्सर लाडले जेहान संग आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में एक बार फिर गौहर को जेहान के साथ एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से मां-बेटे की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

अगर मैं कैंसर को हरा सकती हूं, तो कोई और क्यों नहीं..मनीषा कोइराला ने किया लोगों को जागरूक 

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं। वह इस गंभीर बीमारी को मात देने के लिए हर मुसीबत का डटकर सामना कर रही हैं और अन्य कैंसर पीड़ितों को प्रेरणा भी दे रही हैं। वहीं कैंसर की बीमारी से उबर चुकीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का कहना है कि आज युवाओं के लिए स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। वह नहीं चाहतीं कि किसी को भी कैंसर जैसी बीमारी का सामना करना पड़े।

 

नहीं रहीं मशहूर पाकिस्तानी सिंगर Haniya Aslam, आलिया भट्ट की 'हाइवे' में गाया था हिट सॉन्ग
 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड की फिल्मों में कई हिट सॉन्ग देने वाले पाकिस्तानी संगीतकार हानिया असलम का निधन हो गया है। हनिया 11 अगस्त इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ी क्षति हुई है। फैंस और स्टार्स से लेकर सिंगर्स तक उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।

 

 
इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का हिस्सा बनेंगे Rani Mukerji और Karan Johar

हर साल की तरह इस साल भी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM 2024) होने जा रहा है। इस साल इसका 15वां संस्करण आयोजित किया जाएगा, जिसमें कई मशहूर हस्तियां नजर आएंगी। इसी बीच इस फेस्टिवल को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि इस समारोह में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल होंगे। हालांकि, वो यह फेस्टिवल शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई संसद भवन को संबोधित करेंगे।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!