मैं मासी बन गई..रणवीर-दीपिका के पेरेंट्स बनते ही खुशी से झूमी राखी, नन्ही परी के लिए दुबई से खरीदे ढेर सारे गिफ्ट

Edited By suman prajapati, Updated: 11 Sep, 2024 11:23 AM

rakhi sawant bought gifts for ranveer and deepika daughter

'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। कभी वो अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी सोशल मीडिया पर ड्रामे को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में राखी ने न्यूली पेरेंट्स बने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी के लिए ढेर सारे...

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। कभी वो अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी सोशल मीडिया पर ड्रामे को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में राखी ने न्यूली पेरेंट्स बने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी के लिए ढेर सारे गिफ्ट खरीदे, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


राखी सावंत ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो दीपिका-रणवीर की बेटी के लिए बेहद खुश नजर आ रही हैं और झूमती हुई कहती है ओ माई गॉड मैं मौसी बन गई। इसके बाद वो अपने और दीपिका के बॉन्ड पर बात करती हैं और कहती हैं कि मैंने और दीपिका ने साथ में करियर शुरू किया था और डांस क्लासेज लेते थे। आप बड़ी हीरोइन बन गईं, एक बीवी और मां भी।' इसके बाद वो उनके बच्चे के लिए खिलौने खरीदती नजर आती हैं। दीपिका ने डॉल से लेकर बेबी टेकर जैसे गिफ्ट उन्हें देने के लिए खरीदे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy Ape (@filmyape)


बता दें, राखी सावंत ने ये सारी शॉपिंग दुबई से की है और वहां से वह दीपवीर की बेटी के लिए ढेर सारे गिफ्ट लाएंगी।


बता करें, दीपिका-रणवीर की तो कपल ने शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। 8 सितंबर को दीपिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसके आगमन से कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!