विवादों में घिरीं Raveena Tandon, इस मामले में दिए एक्ट्रेस के खिलाफ जांच के निर्देश

Edited By suman prajapati, Updated: 01 Oct, 2024 10:11 AM

orders given to investigate against the raveena tandon in this controversy

एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम अक्सर विवादों में आता रहता है। हाला में सामाजिक कार्यकर्ता मोहसिन शेख की शिकायत पर अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है और बोरिवली के मजिस्ट्रेट कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई पुलिस को जांच करने का निर्देश...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम अक्सर विवादों में आता रहता है। हाला में सामाजिक कार्यकर्ता मोहसिन शेख की शिकायत पर अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है और बोरिवली के मजिस्ट्रेट कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने पुलिस को तीन जनवरी, 2025 तक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। मामले की सुनवाई की अगली तारीख एक मार्च 2025 को होगी।

क्या है मामला
मोहसिन शेख ने अपनी शिकायत में रवीना टंडन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत कार्रवाई की मांग की है। मोहसिन शेख ने अपने ट्विटर हैंडल पर रवीना टंडन की कथित रोड रेज घटना का वीडियो पोस्ट किया था। एक इंटरव्यू में शेख ने बताया कि वीडियो साझा करने के बाद राजनेताओं सहित रवीना से जुड़े विभिन्न प्रभावशाली लोगों ने उन पर वीडियो हटाने के लिए दबाव डाला था।

शेख ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ जबरन वसूली के झूठे आरोप लगाए गए थे। समाज में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। इसी साल जून में रवीना का ड्राइवर बांद्रा की एक सोसायटी के अंदर कार को रिवर्स कर रहा था, तभी सड़क पर चल रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों ने उसे रोका और ड्राइवर से कहा कि उसे रिवर्स लेने से पहले यह देखना चाहिए कि पीछे लोग तो नहीं हैं। पुलिस ने जून में कहा था कि जब रवीना ने अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की, तो भीड़ ने उन पर हमला किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!