राष्ट्रीय पुरस्कार शेखर कम्मुला की कुबेर से जिम सर्भ का पहला लुक सामने आया

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 28 Aug, 2024 03:59 PM

national award winner jim sarbh s first look from kubera revealed

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित आगामी पैन इंडिया फिल्म कुबेर एक मनोरंजक थ्रिलर होने का वादा करती है, जिसमें धनुष, नागार्जुन अक्किनेनी, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित आगामी पैन इंडिया फिल्म कुबेर एक मनोरंजक थ्रिलर होने का वादा करती है, जिसमें धनुष, नागार्जुन अक्किनेनी, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निर्माताओं ने एक विशेष पोस्टर के माध्यम से फिल्म से उनके पहले लुक का अनावरण करके जिम सर्भ का जन्मदिन मनाया।

पोस्टर में, जिम सर्भ नकदी के बंडलों के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं, जो एक शालीन और महत्वाकांक्षी व्यवसायी का किरदार निभा रहे हैं। उनका किरदार निर्दयी है, जो अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने की इच्छा से प्रेरित है। सफलता की तलाश में वह किसी भी चीज या किसी को भी खत्म करने में संकोच नहीं करेगा, जो उसके रास्ते में आती है।

कुबेर महाकाव्य अनुपात का एक सोशल ड्रामा बनने जा रहा है, जिसकी फिल्म तमिल और तेलुगु दोनों में बड़े पैमाने पर शूट की जा रही है। फिल्म की अपील को बढ़ाते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद साउंडट्रैक प्रदान करेंगे, जो इस महान कृति को और भी ऊंचा उठाएगा।

एक शानदार कलाकार, एक पुरस्कार विजेता निर्देशक और एक दिलचस्प कथानक के साथ, कुबेर पूरे भारत में हलचल मचाने के लिए तैयार है क्योंकि यह अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज़ के लिए तैयार है।

Saurce: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!