ओटीटी से पहले छोटे पर्दे पर रिलीज होगी 'Munjya' जानिए कब और कहां देख सकते हैं हॉरर कॉमेडी फिल्म?

Edited By Shivani Soni, Updated: 20 Aug, 2024 07:33 PM

munjya will be released on the small screen before ott

सिनेमाघरों में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद अक्सर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं, लेकिन हॉरर कॉमेडी "मुंज्या" के मामले में "स्त्री 2" मेकर्स ने एक नई रणनीति अपनाई है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले टीवी पर प्रीमियर के लिए...

मुंबई: सिनेमाघरों में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद अक्सर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं, लेकिन हॉरर कॉमेडी "मुंज्या" के मामले में "स्त्री 2" मेकर्स ने एक नई रणनीति अपनाई है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार किया गया है।

PunjabKesari

बता दें, "मुंज्या" को 7 जून 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था और फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।  फिल्म में शरवरी वाघ, मोना सिंह और अभय वर्मा जैसे कलाकारों ने मख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। कोंकण क्षेत्र की लोक कथा पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की और ₹107 करोड़ की कमाई की।

PunjabKesari

अब, इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज से पहले टीवी पर देखा जाएगा। "मुंज्या" 24 अगस्त, शनिवार को रात 8 बजे स्टार गोल्ड चैनल पर प्रसारित होगी। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि कोई फिल्म ओटीटी से पहले टीवी चैनल पर प्रीमियर की जाती हो, लेकिन "मुंज्या" ने इस ट्रेंड को बदल दिया है। इसके बाद, फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज किए जाने की संभावना है, हालांकि इसकी रिलीज डेट को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है।

PunjabKesari

 फिल्म "मुंज्या" ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की और ₹132 करोड़ की वैश्विक कमाई के साथ 2024 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई। इसके अलावा यह साल की पाँचवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्म है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!