अगर मेरे भाई को मारा न...छोटे भाई के लिए मम्मी से लड़ पड़ी बच्ची,  क्यूटनेस पर दिल हार बैठी पब्लिक

Edited By Smita Sharma, Updated: 21 Oct, 2024 05:37 PM

little girl fight with mother for her brother

भाई-बहन का रिश्ता बेहद खास होता है। भाई बहन की जोड़ी साथ में रहते, खेलते ,पढ़ाई करते। इतना ही नहीं दोनों आपस में लड़ते भी हैं लेकिन कोई और कुछ कह दे तो एक-दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं, फिर भला वह मम्मी ही क्यों न हों। ऐसा ही एक...

मुंबई: भाई-बहन का रिश्ता बेहद खास होता है। भाई बहन की जोड़ी साथ में रहते, खेलते ,पढ़ाई करते। इतना ही नहीं दोनों आपस में लड़ते भी हैं लेकिन कोई और कुछ कह दे तो एक-दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं, फिर भला वह मम्मी ही क्यों न हों। ऐसा ही एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें छोटे भाई को मम्मी से मार खाता देख नन्ही सी बहन खुद को रोक नहीं पाई और मां पर फूट पड़ी।

 

वीडियो में 4-5 साल की एक बच्ची अपने छोटे भाई के लिए मां से लड़ती नजर आ रही है।वह रोते-रोते मां से कहती है अगर मेरे भाई को मारा है न.. मैं पापा को बोल दूंगी.. मारती रहती हैं बेटे को। इसके बाद मां कहती हैं कि तो इसे समझाओं मिट्टी क्यों खाता है। बहन इस पर कहती है कि, मेरा भाई है ये.. इसे मारना नहीं। मां, छुटकी को चिढ़ाने के लिए फिर कहती हैं तो अपने पास रखो अपने भाई को। इस पर ये नन्हीं सी बहन अपने दुलारे भाई को सीने से लगा लेती है और प्यार से उसे चूम लेती है। क्यूट भाई बहन के इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!