स्काई ब्लू बिकिनी में काइली जेनर का हद से बोल्ड अंदाज, पूल किनारे यूं फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Edited By suman prajapati, Updated: 21 Aug, 2024 06:49 PM

kylie jenner bold style in sky blue bikini flaunts her curvy figure at poolside

हाॅलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर काइली ने अपने हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को बेचैन कर दिया है। एक्ट्रेस...

बॉलीवुड तड़का टीम. हाॅलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर काइली ने अपने हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को बेचैन कर दिया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस तस्वीरों में काइली जेनर स्काई ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके क्लीवेज भी साफ दिख रहे हैं।

PunjabKesari

बिकिनी में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और लो बन से कंप्लीट किया है।

 

PunjabKesari

तस्वीरों में कभी काइली पानी में नहाती तो कभी पूल किनारे बैठी हॉट पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस हसीना के दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर फोटोज पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें, काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। अपने काम के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!