KKK 14: Aditi Sharma के छिल गए कंधे, लगी भयंकर चोटें, Shalin से हारकर बाहर होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Edited By Shivani Soni, Updated: 22 Aug, 2024 03:55 PM

kkk 14 aditi sharma s shoulder got bruised she suffered severe injuries

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ हर बीतते एपिसोड के साथ और रोमांचक होते जा रहा है। शो के जबरदस्त स्टंट्स में कंटेस्टेंट्स का हौसला, हिम्मत और उनका डर देखने को मिल रहा है. शो के लेटेस्ट एलिमिनेशन में...

मुंबई: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ हर बीतते एपिसोड के साथ और रोमांचक होते जा रहा है। शो के जबरदस्त स्टंट्स में कंटेस्टेंट्स का हौसला, हिम्मत और उनका डर देखने को मिल रहा है. शो के लेटेस्ट एलिमिनेशन में एक्ट्रेस अदिति शर्मा बाहर हो गईं है। ' खतरों के खिलाड़ी 14' के एलिमिनेशन स्टंट में शालीन भनोट से हारने के बाद वह एलिमिनेट हो गईं और इस टास्क के दौरान आई चोटों की झलक साझा की।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमानिया की अपनी यात्रा की कई तस्वीरें शेयर कीं। उनकी पोस्ट उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 टीम के साथ है। हमने कुछ सीन्स में करणवीर मेहरा और निमृत कौर अहलूवालिया को भी देखा। 'ये जादू है जिन्न का' एक्ट्रेस ने अपनी चोट का खुलासा किया।

PunjabKesari

 एक फोटो में वह पसीने से भीगी हुई हैं और एक टास्क पूरा करने के बाद उनकी स्किन लाल हो गई है। उन्होंने  कैप्शन लिखा, 'मैं कुछ समय से चुप हूं, अपनी केकेके यात्रा को खत्म करने के साथ आने वाली भावनाओं को जुटाने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन मैं आखिरकार ये सब शेयर करने के लिए तैयार हूं... हालांकि वह चैप्टर बंद हो गया है, जो यादें मैंने बनाई थीं। मैं हर स्टंट से पहले डरी हुई थी लेकिन उन डर का सामना करना मजेदार था।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा, 'यह जर्नी शायद खत्म हो गई है, लेकिन मेरी निजी यात्रा अभी शुरू हुई है। मैं बढ़िया क्रू और कलाकारों को दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने इस अनुभव को बेहतरीन बना दिया- आपका सपोर्ट और सौहार्द मेरे लिए सबकुछ है।' अंत में, उन्होंने अपने दोस्तों, परिवार और फैंस को उनके सपोर्ट के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि लोगों का सपोर्ट उनके लिए सबकुछ है।

PunjabKesari

बता दें, एलिमिनेशन स्टंट में शालीन भनोट और अदिति शर्मा को अधिक से अधिक बिच्छू इकट्ठा करने के लिए 5 मिनट का समय दिया गया था। अदिति ने 151 बिच्छुओं के साथ लड़ाई खत्म की, जबकि शालीन के पास 168 बिच्छू थे। उनके एलिमिनेशन के दौरान, निमृत कौर ने उनके लिए एक प्यार भरा नोट छोड़ा। उन्होंने अदिति से विनती की कि वह उनके प्रति कोई शिकायत न रखें। एक्ट्रेस ने शो से बाहर होने के बाद सभी फैंस और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!