कपिल शर्मा और गिन्नी ने धूमधाम से मनाया गणेश उत्सव,पिंक आउटफिट में बेहद प्यारे दिखे कपल के 'जिगर के टुकड़े'

Edited By suman prajapati, Updated: 12 Sep, 2024 12:54 PM

kapil sharma and ginni chatrath celebrated ganesh utsav with family

'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाते हैं और बप्पा की खूब पूजा अर्चना करते हैं। इस साल भी उन्होंने फैमिली संग घर में धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया और उनकी तन-मन से पूजा अर्चना करने में जुटे हुए...

बॉलीवुड तड़का टीम. 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाते हैं और बप्पा की खूब पूजा अर्चना करते हैं। इस साल भी उन्होंने फैमिली संग घर में धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया और उनकी तन-मन से पूजा अर्चना करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणपति बप्पा की आरती की तस्वीरें शेयर हैं, जिसमें उनकी फैमिली भी नजर आ रही है। कपिल द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

शेयर की गई तस्वीरों में कपिल और उनकी पत्नी गिनी चतरथ पूरी फैमिली के साथ गणपति की पूजा में लीन नजर आ रही हैं। ये एक दिन की तस्वीरें नहीं लग रही, बल्कि कपिल ने दो तीन दिन के सेलिब्रेशन से ये तस्वीरें शेयर की है, क्योंकि हर तस्वीरों में फैमिली एक अलग कलर के थीम आउटफिट में दिख रही है।

 

PunjabKesari

पहली तस्वीरों में कपिल और गिन्नी ग्रीन कलर के अटायर में फैमिली संग मैचिंग किए दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

वहीं, अगली तस्वीरों में दोनों पिंक आउटफिट में सबके साथ मैचिंग किए नजर आ रहे हैं। पिंक आउटफिट में गिन्नी कतई अप्सरा की तरह दिख रही है और पति संग आरती करती सबका दिल जीत रही है। इन तस्वीरों कपल के बेटा और बेटी भी अपने मम्मी पापा संग मैचिंग किए बेहद प्यारे लग रहे हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर कर कपिल ने कैप्शन में लिखा- 'गणपित बप्पा मौर्या।'
फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!