Kangana Ranaut ने Paris Olympics 2024 के लोगों पर नाराजगी जताई, कहा- हमारी सेक्सुएलिटी बेडरूम में क्यों नहीं सीमित रह सकती?

Edited By Shivani Soni, Updated: 27 Jul, 2024 06:22 PM

kangana got angry over the performance at paris olympics ceremony

एक्ट्रेस और सांसद Kangana Ranaut ने पेरिस ओलंपिक 2024 ओपनिंग सेरेमनी पर निशाना साधा है। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। किसी व्यक्ति या किसी कार्य के खिलाफ कुछ भी कहना हो, निडर होकर अपनी राय रखती हैं। इस बार उनका निशाना...

मुंबई: एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक 2024 ओपनिंग सेरेमनी पर निशाना साधा है। Kangana किसी भी मुद्दे पर अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। किसी व्यक्ति या किसी कार्य के खिलाफ कुछ भी कहना हो, निडर होकर अपनी राय रखती हैं। इस बार उनका निशाना पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी की परफॉरमेंस रही।

बता दें, कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पेरिस ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। दरअसल, हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया है कि इसमें उन्हें क्या नहीं अच्छा लगा। सेरेमनी के तमाम इवेंट्स में से एक 'द लास्ट सपर' एक्ट के फोटो और वीडियो शेयर किए। 

PunjabKesari

उन्होंने एक बच्चे को शामिल किए जाने पर आपत्ति जताई। एक्ट्रेस ने लिखा, 'पेरिस ओलंपिक ने अपने हाइपर सेक्शुअलाइज्ड एक्ट द लास्ट सपर में बच्चे को शामिल किया। इतना ही नहीं, उन्होंने बिना कपड़ों के एक व्यक्ति को दिखाया, जिस पर नीले रंग का पेंट है और वह जीजस है। इन्होंने ईसाई धर्म का मजाक बनाया है। 

PunjabKesari

 दूसरी तस्वीर शेयर की जिसमें एक महिला अपने गर्दन को हाथ में पकड़े खड़ी है। इस फोटो के शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'क्या इसी तरह फ्रांस ने ओलंपिक 2024 का स्वागत किया जाता है और इस तरह के एक्ट्स से क्या संदेश क्या ?? सैटन की दुनिया में आपका स्वागत है? क्या वह यही दिखाना चाहते हैं?'

PunjabKesari

वहीं इसी के साथ एक्ट्रेस ने कहा ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में सब कुछ होमोसेक्शुअलिटी पर आधारित था। वह आगे लिखती हैं, 'मैं होमोसेक्शुअलिटी के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन ये बात मेरी सोच से परे है कि ओलंपिक सेक्शुअलिटी से कैसे जुड़ा हो सकता है? मानवीय उत्कृष्टता का दावा करने वाले सभी देशों के खेलों में भागीदारी पर सेक्सुअलिटी का कब्जा क्यों हो रहा है? सेक्सुअलिटी सिर्फ हमारे बेडरूम तक ही क्यों नहीं रह सकता? यह नेशनल आइडेंटिटी क्यों बनया जा रहा है? इस तरीके से अदाकारा ने ओपनिंग सेरेमनी का कटाक्ष किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!