पहले घूरा फिर चिल्लाईं...जूता पहनकर देवी दुर्गा की मूर्ति के पास पहुंचे लोगों पर बरसीं काजोल,बोली-  साइड हो जाओ

Edited By Smita Sharma, Updated: 11 Oct, 2024 04:16 PM

kajol once again loses her cool at durga puja pandal

एक्ट्रेस काजोल देवी मां की बहुत बड़ी भक्त हैं। यही वजह है कि नवरात्रि के दिनों में काजोल को मां की भक्ति में लीन देखा जाता है। जब से नवरात्र शुरू हुआ है काजोल हर दिन पंडाल में पूजा-पाठ करती नजर आ रही हैं और लगातार अपने लोगों से उनका मिलना-जुलना भी...


मुंबई: एक्ट्रेस काजोल देवी मां की बहुत बड़ी भक्त हैं। यही वजह है कि नवरात्रि के दिनों में काजोल को मां की भक्ति में लीन देखा जाता है। जब से नवरात्र शुरू हुआ है काजोल हर दिन पंडाल में पूजा-पाठ करती नजर आ रही हैं और लगातार अपने लोगों से उनका मिलना-जुलना भी खूब हो रहा है।

PunjabKesari

 

नवमी के खास दिन पर भी काजोल पति अजय देवगन और बेटे युग के साथ देवी दुर्गा से आशीर्वाद लेने पहुंचीं।

PunjabKesari

 

इस दौरान काजोल वहां मौजूदलोगों पर चिल्ला उठीं। वैसे तो पंडाल में पिछले कई दिनों से काजोल के गुस्से वाले वीडियो की चर्चा है, लेकिन ये वीडियो उन सबसे काफी अलग है।

PunjabKesari

 

 

दरअसल काजोल उन लोगों पर बरस पड़ीं जो मां दुर्गा की मूर्ति के पास जूते पहनकर पहुंच गए हैं। काजोल उनलोगों को देखकर चीख उठती हैं और कहती हैं- साइड हो जाइए, हलो हलो, नो शूज़ प्लीज। जिन लोगों ने भी जूते पहन रखे हैं प्लीज साइड हो जाइए और आप सभी प्लीज जरा पूजा की रिस्पेक्ट कर लीजिए। इसके बाद वो पीछे खड़ी भीड़ से भी बैरिकेट के पीछे रहने को कहती हैं।अब काजोल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!