Govinda ने झेली परिवार के 11 मेंबर्स की मौत...दो बहनें जवान भतीजा, 4 महीने की बेटी के निधन से तो बिखर गए थे एक्टर

Edited By Smita Sharma, Updated: 01 Oct, 2024 03:48 PM

govinda had lost his 11 family members including daughter and sisters

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा अपनी काॅमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। बड़े ही नहीं बच्चे भी गोविंदा की फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। फिल्मी पर्दे पर सबको हंसाने वाले दिग्गज एक्टर गोविंदा आज खुद दर्द से कराह रहे हैं। दरअसल, 1 अक्टूबर की सुबह 4:45...

मुंबई: 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा अपनी काॅमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। बड़े ही नहीं बच्चे भी गोविंदा की फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। फिल्मी पर्दे पर सबको हंसाने वाले दिग्गज एक्टर गोविंदा आज खुद दर्द से कराह रहे हैं। दरअसल, 1 अक्टूबर की सुबह 4:45 पर एक हादसा हुआ, जिसके बाद वह ICU में भर्ती हैं।

PunjabKesari

उनके हाथ से खुद की ही रिवॉल्वर चल गई, जिससे उनके घुटने में गोली लग गई। हालांकि एक्टर बाल-बाल बच गए हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने अपनी 60 साल की उम्र कर 11 फैमिली मैंबर्स के खोने का दर्द सहा है।  

 

PunjabKesari

 

जी हां,आज भले ही गोविंदा के परिवार में अभी उनकी पत्नी सुनीता, बेटी टीना और बेटा यशवर्धन आहूजा है लेकिन एक वक्त ऐसा था कि जब उनका परिवार काफी बड़ा हुआ करता था। सब साथ रहते थे मगर इस हंसते खेलते परिवार को ऐसी नजर लगी कि  देखते ही देखते एक्टर ने अपने परिवार के एक-दो नहीं, बल्कि 11 सदस्यों को खो दिया। आइए जानते हैं गोविंदा के परिवार के बारे में.....

PunjabKesari

 

गोविंदा के पिता का नाम अरुण कुमार आहूजा था। उनकी मां का नाम निर्मलादेवी। वहीं, उनकी तीन बहनें भी हैं, जिनमें से दो को वह खो चुके हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था उन्होंने अपने परिवार के 11 लोगों को खोया और इसमें एक सदस्य उनकी अपनी बेटी भी थी, जो सिर्फ 4 महीने की थी।

PunjabKesari

4 महीने की थी गोविंदा की बेटी

सुनीता आहूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि यशवर्धन से पहले उन्हें एक बेटी हुई थी। वह समय से पहले पैदा हो गई थी इसलिए प्रीमैच्योर थी। ज्यादा दिन वह सर्रवाइव नहीं कर पाई और चार महीने में उसकी मौत हो गई क्योंकि उसके फेफड़े विकसित नहीं हो सके थे।

PunjabKesari

गोविंदा की बड़ी बहन का निधन

गोविंदा ने इनके अलावा अपनी बहन पुष्पा को अक्टूब 2011 में खोया था। उनकी हार्ट अटैक से मौत हुई थी। वह भोजपुरी एक्ट्रेस थीं। उनका बेटा विनय इंडस्ट्री में काम करता है।

PunjabKesari 


 दूसरी बहन पद्मा जीजी का निधन

गविंदा ने अपनी दूसरी बहन पद्मा जीजी को भी मौत देखी है, जो कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह की मां थीं। एक्टर ने बताया था कि मां निर्मलादेवी ने भविष्यवाणी की थी कि बेटी को जन्म देने के बाद उनकी मौत हो जाएगी और ऐसा ही हुआ। आरती के इस दुनिया में आने के बाद उनका निधन हो गया था।

PunjabKesari

दोनों जीजा को खोया

गोविंदा के जीजा और कृष्णा अभिषेक के पिता आत्माप्रकाश का भी कैंसर से निधन हो गया था। वहीं तीसरी बहन कामिनी खन्ना के पति प्रवीण खन्ना भी इस दुनिया में नहीं हैं। उनका भी 2015 में दिल का दौड़ा पड़ने से निधन हुआ था। रागिनी की मां भी एक बार स्टोव फटने से 70 पर्सेंट जल गई थीं और मौत के मुंह से बाहर आई थीं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!