Video: शाहरुख को देख बेकाबू हुए फैंस, किंग खान संग सेल्फी के लिए मची होड़, गार्ड्स ने बनाया सुरक्षा घेरा

Edited By suman prajapati, Updated: 26 Sep, 2024 04:16 PM

fans went out of control after seeing shahrukh  guards formed a security circle

. सुपरस्टार शाहरुख खान की देश और दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों में अदाकारी, लोगों के प्रति बड़प्पन..हर अंदाज से फैंस का दिल जीता है। यूं ही नहीं फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। हाल ही में जब किंग खान अबू धाबी...

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की देश और दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों में अदाकारी, लोगों के प्रति बड़प्पन..हर अंदाज से फैंस का दिल जीता है। यूं ही नहीं फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। हाल ही में जब किंग खान अबू धाबी में आईफा 2024 को होस्ट करने के लिए मुंबई से रवाना हुए, तो फैंस के बीच उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मच गई। फैंस का झुंड उनकी झलक पाने के लिए उनके पीछे उमड़ पड़ा। ऐसे में सिक्योरिटी गार्डस ने तुरंत घेरा बनाकर एक्टर को सेफ किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं, तो वह फैंस की भीड़ में घिर जाते हैं। फैंस का झुंड सेल्फी के लिए उनके पीछे पड़ जाता है। ऐसे में गार्ड्स सुरक्षा घेरा बनाकर एक्टर के सेफ करते हैं और उन्हें आगे निकालते हैं।
 
जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान IIFA 2024 के लिए मुंबई से रवाना हुए हैं। ये इवेंट अबू धाबी में होने वाला है, जिसे किंग खान, करण जौहर के साथ मिलकर इसे होस्ट करेंगे।

काम की बात करें तो शाहरुख खान को जल्द ही फिल्म 'किंग' में देखा जाएगा, जिसका डायरेक्शन सुजॉय घोष कर रहे हैं। इस फिल्म में वो बेटी सुहाना खान के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!