Ratan Tata के निधन की खबर सुन दिलजीत दोसांझ ने बीच में रोका कॉन्सर्ट, बोले-'लोगों को उनके जैसा ही होना चाहिए'

Edited By Smita Sharma, Updated: 10 Oct, 2024 01:47 PM

diljit dosanjh pays tribute to ratan tata during his germany concert

अक्टूबर की रात ऐसी खबर आई जिसने हर किसी दिल तोड़ दिया। खबर थी रतन टाटा हमारे बीच नहीं रहे।  रतन टाटा के रूप में भारत का अनमोल रतन खो गया। आज पूरा देश गमहीन है। राजनेता से लेकर बाॅलीवुड हर कोई रतन टाटा जी को श्रद्धांजलि दे रहा है।

मुंबई: 9 अक्टूबर की रात ऐसी खबर आई जिसने हर किसी दिल तोड़ दिया। खबर थी रतन टाटा हमारे बीच नहीं रहे।  रतन टाटा के रूप में भारत का अनमोल रतन खो गया। आज पूरा देश गमहीन है। राजनेता से लेकर बाॅलीवुड हर कोई रतन टाटा जी को श्रद्धांजलि दे रहा है।

PunjabKesari

वहीं  पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ को जैसे ही रतन टाटा के निधन की खबर मिली उन्होंने तुरंत ही अपना कॉन्सर्ट रोक दिया और श्रद्धांजलि दी। दरअसल, दिलजीत को को जिस वक्त रतन टाटा के निधन की खबर मिली, उस वक्त वह जर्मनी में कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने तुरंत ही अपना कॉन्सर्ट रोका और रतन टाटा की याद में कुछ लाइनें बोलीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिलजीत दोसांझ कह रहे हैं- 'रतन टाटा जी को तो सभी जानते हो। उनका कल देहांत हो गया। उन्हें मेरी तरफ से श्रद्धांजलि।'

 

दिलजीत ने आगे कहा- 'आज रतन टाटा का नाम लेना जरूरी है। उन्होंने जिस तरह से अपनी लाइफ जी...जितना मैंने उनके बारे में पढ़ा और सुना...मैंने आज तक कभी नहीं देखा कि उन्होंने किसी के बारे में कभी बुरा बोला हो। उन्होंने हमेशा कड़ी मेहनत की, लोगों की मदद की और हमेशा अच्छा काम किया। लोगों को उनके जैसा ही होना चाहिए।'

PunjabKesari

सलमान खान से लेकर अजय देवगन और कई सितारों ने रतन टाटा के निधन पर शोक जताया। अजय देवगन ने रतन टाटा की याद में बड़ा कदम उठाते हुए X पर फैंस संग अपना चैट सेशन रद्द कर दिया।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!