Bollywood News : नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक को मिला नया प्यार, प्रियंका की हॉट लुक से निक जोनस नहीं हटा पाए नजरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 14 Aug, 2024 07:24 PM

bollywood news after separation from natasha hardik found a new love

मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच हाल ही में रिश्ते में तनाव की अफवाहें सही साबित हो गई हैं। दोनों ने शादी के चार साल बाद अपने अलगाव की घोषणा सोशल मीडिया पर की, जिसने फैंस को चौंका दिया। वहीं, हॉलीवुड अमेरिकी ड्रामा फिल्म 'द...

बॉलीवुड तड़का टीम : मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच हाल ही में रिश्ते में तनाव की अफवाहें सही साबित हो गई हैं। दोनों ने शादी के चार साल बाद अपने अलगाव की घोषणा सोशल मीडिया पर की, जिसने फैंस को चौंका दिया। वहीं, हॉलीवुड अमेरिकी ड्रामा फिल्म 'द गुड हॉफ' का हाल ही में शानदार प्रीमियर हुआ, जहां पर प्रियंका चोपड़ा की उपस्थिति ने सबका ध्यान खींच लिया। एक्ट्रेस ने इस इवेंट में ब्लैक लेसी बॉडीसूट और शीयर ओवरऑल पहन रखा था, जिसने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया। तो आइए इसी कड़ी में जानते मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

Natasha से अलग होने के बाद Hardik को मिला नया प्यार, इस सिंगर को कर रहे डेट!
मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच हाल ही में रिश्ते में तनाव की अफवाहें सही साबित हो गई हैं। दोनों ने शादी के चार साल बाद अपने अलगाव की घोषणा सोशल मीडिया पर की, जिसने फैंस को चौंका दिया। इस खबर ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया और वे यह जानने के लिए बेताब हो गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों को अलग होना पड़ा। अब क्रिकेटर हार्दिक की नई डेटिंग अफेयर की खबरें सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक इन दिनों ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं।

द गुड हॉफ' के प्रीमियर में छाईं प्रियंका चोपड़ा, वाइफ के हॉट लुक से निक जोनस भी नहीं हटा पाए नजरें
हॉलीवुड अमेरिकी ड्रामा फिल्म 'द गुड हॉफ' का हाल ही में शानदार प्रीमियर हुआ, जहां पर प्रियंका चोपड़ा की उपस्थिति ने सबका ध्यान खींच लिया। एक्ट्रेस ने इस इवेंट में ब्लैक लेसी बॉडीसूट और शीयर ओवरऑल पहन रखा था, जिसने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया। निक जोनस, जो फिल्म में पहली बार मुख्य भूमिका में हैं, अपनी पत्नी की खूबसूरती से इतने प्रभावित हुए कि अपनी नजरें नहीं हटा पाए।

पहली बार Manushi Chhillar के साथ नजर आएंगे Rajkumar Rao, गैंगस्टर अवतार में छक्के छुड़ा देंगे
फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के प्रमोशन में एक्टर पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इसके बाद, वह अपनी अगली फिल्म 'भक्षक' के निर्देशक पुलकित के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में राजकुमार राव उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे और उनके साथ मानुषी छिल्लर भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी और बड़े हिस्से की शूटिंग वहां की वास्तविक लोकेशन्स पर की जाएगी, जबकि कुछ हिस्से मुंबई में भी फिल्माए जाएंगे।

Shahrukh Khan का मजेदार खुलासा, जन्म के वक्त Jackie Chan जैसे लगे थे बेटे Aryan Khan
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को हाल ही में स्विस लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से नवाजा गया है। इस प्रतिष्ठित सम्मान के साथ, किंग खान भारतीय सिनेमा के पहले अभिनेता बने हैं जिन्हें यह सम्मान प्राप्त हुआ। 10 अगस्त को आयोजित इस समारोह में, उन्होंने आर्टिस्टिक डायरेक्टर जियोना ए नाजारो के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर कई दिलचस्प बातें साझा कीं।उन्होंने एक मजेदार किस्सा साझा करते हुए बताया कि जब उनके बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ, तो उन्हें लगा कि वह अभिनेता जैकी चैन की तरह लगते हैं।

Hina Khan ने पहना अपने बालों से बना हुआ विग, फैंस ने उनकी बहादुरी को सराहा
टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मशहूर हैं, इन दिनों स्टेज 4 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हिना ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने बालों का बना हुआ विग पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि कीमोथेरेपी के दौरान बालों के झड़ने की संभावना को देखते हुए, उन्होंने अपने बाल खुद कटवाए और विग बनवाया, जिससे उन्हें आत्मसंतोष और आराम मिला।

Sapna Choudhary के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, हाई प्रोफाइल चीटिंग का है मामला
हरियाणवी क्वीन डांसर सपना चौधरी इस वक्त मुसीबतों में घिरती दिख रही हैं। उनके खिलाफ चीटिंग का एक मामला दर्ज किया गया है और दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्हें गैर-जमानती वारंट जारी किया है। कहा जा रहा है कि सपना के खिलाफ दिल्ली की इकनॉमिक ऑफेंस विंग की तरफ से चार्जशीट दायर की गई है। ये मामला साल 2021 का है और उनके खिलाफ ये शिकायत पवन चावला ने दर्ज करवाई थी।

Shahrukh Khan का मजेदार खुलासा, जन्म के वक्त Jackie Chan जैसे लगे थे बेटे Aryan Khan
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को हाल ही में स्विस लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से नवाजा गया है। इस प्रतिष्ठित सम्मान के साथ, किंग खान भारतीय सिनेमा के पहले अभिनेता बने हैं जिन्हें यह सम्मान प्राप्त हुआ। 10 अगस्त को आयोजित इस समारोह में, उन्होंने आर्टिस्टिक डायरेक्टर जियोना ए नाजारो के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर कई दिलचस्प बातें साझा कीं। उन्होंने एक मजेदार किस्सा साझा करते हुए बताया कि जब उनके बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ, तो उन्हें लगा कि वह अभिनेता जैकी चैन की तरह लगते हैं।

कैंसर से जूझ रही दोस्त हिना खान से मिलने पहुंचे शहीर शेख, कहा- 'तुम्हारे धैर्य को देखकर तुम पर बहुत गर्व महसूस हुआ'
जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। हालांकि, इस मुश्किल वक्त में भी वह खुद को स्ट्रांग बनाए हुए और बीमारी का डटकर सामना कर रही हैं। वहीं उन्हें फैंस और करीबियों की हर तरफ से दुआएं मिल रही हैं और सभी यही प्रार्थना कर रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही कैंसर मुक्त हो जाएं। इसी बीच टीवी एक्टर शहीर शेख कैंसर से पीड़ित अपनी दोस्त हिना से मिलने पहुंचे और कई तस्वीरें शेयर कर उनके हौंसले की दाद दी। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भरी महफिल में आयत को गोद में उठाए नजर आए सलमान खान, मामा-भांजी के क्यूट वीडियो ने जीता सबका दिल
सलमान खान यूं तो बच्चों से बहुत प्रेम करते हैं, लेकिन उनके भांजा-भांजी के लिए उनका प्यार किसी से छिपा नही है। वह अपने भांजा और भांजी से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए हर मौके पर खड़े रहते हैं। कई बार एक्टर के बहन के बच्चों संग वीडियो वायरल हो चुके हैं, जो फैंस का खूब दिल जीतते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर सलमान भांजी आयत के साथ लाड-प्यार करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान अपनी भांजी आयत को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। 

रिलीज हुआ 'इमरजेंसी' का रोंगटे खड़े कर देने वाला Trailer, इंदिरा गांधी के किरदार में Kangana ने फूंकी जान
एक्ट्रेस कंगना रनौत कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही यानी सितंबर में पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं, इससे पहले 14 जनवरी को एक्ट्रेस की इमरजेंसी का ट्रेलर आउट हो गया है। एक्ट्रेस ने स्वतंत्रा दिवस के एक दिन पहले खुद इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर देखने के बाद यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं। 

मुश्किल दौर से गुजर रहे रणवीर शौरी, बोले- बुरे वक्त में पैसे के लिए मजदूरी भी कर लूंगा
एक्टर रणवीर शौरी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आने के बाद काफी सुर्खियों में हैं। जहां सना मकबूल शो की विनर रही थी, वहीं रणवीर शौरी सैकेंड रनर-अप रहे थे। अब हाल ही में एक्टर ने बताया कि वो कितनी मुश्किलों से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास काम नहीं है, अगर काम नहीं मिला तो पैसे कमाने के लिए मजदूरी भी कर सकते हैं। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में रणवीर शौरी ने अपना हाल बताया और कहा कि मैं खुद लगातार लोगों से काम मांग रहा हूं।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!