दिग्गज एक्ट्रेस आशा शर्मा का निधन, एक्ट्रेस मीनू ने 4 को स्टार्स पर लगाए यौन शोषण के आरोप..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 26 Aug, 2024 05:58 PM

big news of the entertainment world

मनोरंजन जगत से एक बार फिर दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की दिग्गज एक्ट्रेस आशा शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका रविवार को निधन हो गया। आशा के निधन की जानकारी CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने सोशल मीडिया...

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से एक बार फिर दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की दिग्गज एक्ट्रेस आशा शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका रविवार को निधन हो गया। आशा के निधन की जानकारी CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की। वहीं, एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने हाल ही में अपने साथ हुई एक शर्मनाक घटना का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने 1 नहीं चार को-स्टार्स पर उनके साथ यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं, जिसे सुन लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है। तो इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें.. 

'कुमकुम भाग्य' और 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं दिग्गज एक्ट्रेस आशा शर्मा का निधन 
मनोरंजन जगत से एक बार फिर दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की दिग्गज एक्ट्रेस आशा शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका रविवार को निधन हो गया।  आशा के निधन की जानकारी CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की। 

 

महिलाएं आदमी की तुलना में रात को भूतों के साथ ज्यादा सुरक्षित..लड़कियों के शोषण के खिलाफ ट्विंकल खन्ना ने उठाई आवाज
एक्टर अक्षय कुमार की वाइफ और जानी मानी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन अक्सर वो किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर महिलाओं पर हो रहे शोषण के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। महिलाओं के लिए किया उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


Saira Banu ने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया अपना 80वां बर्थडे, इंस्टाग्राम पर शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो ने 23 अगस्त को अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें फैंस, सेलिब्रेटीज और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिलीं। वहीं सायरा ने अपने इस खास दिन को परिवार के साथ मनाया, जिसकी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बड़ा सा मैसेज भी लिखा है। 

 

 किरण से तलाक के बाद तीसरी शादी के सवाल पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी 
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैंं। 59 साल के आमिर खान ने अपनी लाइफ में दो शादियां रचाई, लेकिन दोनों ही सफल नहीं हो पाई। उनकी पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी, जो 16 साल तक चली थी। रीना से तलाक के बाद एक्टर ने किरण राव से शादी रचाई, जो 15 साल बाद टूट गई। ऐसे में अब अक्सर आमिर खान की तीसरी शादी पर सवाल उठते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में एक्टर ने अपनी तीसरी शादी पर चुप्पी तोड़ी और सबके सवालों का जवाब दिया।

 

Amy Jackson और Ed Westwick की वेडिंग फोटोज आई सामने 

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी विदेशी एक्ट्रेस एमी जैक्सन इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ शादी कर ली है। कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

 

एक हाथ में कॉफी तो दूसरे में सिगरेट..जेल में हत्यारोपी एक्टर दर्शन को VIP ट्रीटमेंट 

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप इन दिनों फैन की हत्या के आरोप ने जेल की सलाखों के पीछे हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्होंने बड़ी बेरहमी से अपने फैन की हत्या करवाई थी। 11 जून को दर्शन और उनकी को-स्टार पवित्रा गौड़ा को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया गया था। अब तक भी वह जेल की हवा खा रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में उनकी एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

 

किसान आंदोलन के दौरान रेप-मर्डर हुए..कंगना की बेबाक टिप्पणी, कहा-बांग्लादेश में जो हुआ, भारत में भी हो सकता था
 
एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी से बीजेपी की सांसद बनने के बाद राजनीति में काफी एक्टिव हो गई हैं और आए दिन अपने बयानों से सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल उन्होंने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि अगर मोदी सरकार ने कड़े कदम नहीं उठाए होते तो किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी। अब एक्ट्रेस के इस बयान का खूब विरोध हो रहा है।


Sonam Kapoor ने मॉम-टू-बी मसाबा गुप्ता के लिए होस्ट किया बेबी शावर 

दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता बेटी मसाबा गुप्ता इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह बहुत जल्द पति सत्यदीप के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इससे पहले हाल ही में मॉम-टू-बी मसाबा की फ्रेंड व एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनके लिए बेबी शावर पार्टी होस्ट की, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए।  अब मसाबा के बेबी शावर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

 

राधा बन कृष्णभक्ति में डूबीं तमन्ना भाटिया, गोपियों संग वन में की अठखेलियां..जन्माष्टमी पर वायरल हुई मनमोहक तस्वीरें
 

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया यूं तो हमेशा अपनी एक्टिंग और स्टाइलिश लुक से फैंस का दिल जीतती हैं। इसी बीच हाल ही में, उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर करण तोरानी के नए कलेक्शन 'लीला: द इल्यूजन ऑफ लव' के लिए राधिका बन फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें जन्माष्टमी के मौके पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में तमन्ना राधिका बन लोगों को खूब दीवाना बना रही हैं। 

 

मीनू मुनीर ने किया मलयालम इंडस्ट्री का पर्दाफाश, 4 को स्टार्स पर लगाए यौन शोषण के आरोप, मांगा इंसाफ
हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद से मलयालम इंडस्ट्री में काफी हलचल मच गई है। मलयालम इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं और इंडस्ट्री के काले सच को उजागर किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने अपने साथ हुई एक शर्मनाक घटना का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने 1 नहीं चार को-स्टार्स पर उनके साथ यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं, जिसे सुन लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!