मां दुर्गा के पंडाल में अटपटे कपड़े पहन पहुंची मॉडल, देखते ही भड़का लोगों का गुस्सा

Edited By Smita Sharma, Updated: 11 Oct, 2024 03:53 PM

arrived at maa durga s pandal wearing bold clothes

देश भर में धूमधाम से दुर्गा पूजा का आयोजन चल रहा है।खासकर कोलकाता में इसकी विशेष धूम है।  लोग इस समय कोलकाता के पंडालों का दर्शन करने पहुंच रहे हैं।  दुर्गा पूजा के दौरान पारंपरिक कपड़ों में महिलाएं मां दुर्गा के पंडालों में पहुंचती हैं और पूजा...

मुंबई: देश भर में धूमधाम से दुर्गा पूजा का आयोजन चल रहा है।खासकर कोलकाता में इसकी विशेष धूम है।  लोग इस समय कोलकाता के पंडालों का दर्शन करने पहुंच रहे हैं।  दुर्गा पूजा के दौरान पारंपरिक कपड़ों में महिलाएं मां दुर्गा के पंडालों में पहुंचती हैं और पूजा आराधना करती हैं हालांकि एक मॉडल ऐसे अटपटे कपड़े पहन पूजा पंडाल में पहुंची कि उसे देख लोग हैरान हो गए। माॅडल की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं तो लोगों के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा। 

PunjabKesari

 


ये माॅडल और कोई नहीं बल्कि मिस कोलकाता 2016 का खिताब जीतने का दावा करने वाली हेमोश्री भद्रा है। लुक की बात करें तो कोलकाता की मॉडल ने क्लीवेज-बेयरिंग क्रॉप टॉप और जींस पेयर की थी। हेमोश्री भद्रा अपने पहनावे के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का निशाना बन गईं। उनकी एक दोस्त ने थाई-हाई स्लिट वाली लंबी काली गाउन पहनी हुई थी. दूसरी ने घुटने तक के बूट के साथ नारंगी रंग की मिनी ड्रेस पहनी हुई थी. सोशल मीडिया यूजर्स ने तीनों के पहनावे को “अभद्र” और “अश्लील” माना जिन्होंने धार्मिक स्थल पर अनुचित तरीके से कपड़े पहनने के लिए तीनों महिलाओं की आलोचना की।

View this post on Instagram

A post shared by Sannati Mitra🕊️ (@sannati__)

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!