पति के बर्थडे पर माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंची 'अनुपमा' फेम Rupali Ganguly, दरबार में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Edited By suman prajapati, Updated: 18 Sep, 2024 09:49 AM

anupama  fame rupali ganguly visit maa vaishno devi temple with family

सीरियल 'अनुपमा' स्टार रुपाली गांगुली अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर काम से ब्रेक लेकर फैमिली संग घुमती नजर आती हैं। अब हाल ही में रुपाली अपनी फैमिली संग माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंची हैं, जहां से...

बॉलीवुड तड़का टीम. सीरियल 'अनुपमा' स्टार रुपाली गांगुली अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर काम से ब्रेक लेकर फैमिली संग घुमती नजर आती हैं। अब हाल ही में रुपाली अपनी फैमिली संग माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंची हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस अनुपमा की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Preview

दरअसल, रुपाली अपने पति के बर्थडे पर माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची और भवनों से तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''वह आदमी जो वास्तव में मेरे जीवन में सबसे ऊंचा खड़ा है... सबसे अच्छा पिता... सबसे अच्छा बेटा... सबसे सहायक पति... मेरे पंखों के नीचे की हवा... मेरी ताकत का स्तंभ... हमारे परिवार का लंगर... मैं तुम्हारे बिना क्या कर पाती... मेरे जीवन में आने और मेरी परीकथा को सच करने के लिए धन्यवाद... जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।''

Preview
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुपाली गांगुली माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचकर बेहद खुश नजर आ रही हैं और पति संग हैप्पी पोज दे रही हैं। माता के भवनों में वह फैमिली संग एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।  

Preview

एक तस्वीर में वह पति को गले लगाकर पोज दे रही हैं तो दूसरी में कपल अपने बेटे संग नजर आ रहा है। इस दौरान रुपाली रेड गोल्डन कलर का सूट पहने दिख रही हैं। सूट के साथ एक्ट्रेस ने हाथों में लाल चूड़ियां भी पहनी है। वहीं, उनके पति व्हाइट शर्ट के साथ गले में बड़ी सारी माला पहने दिख रहे हैं। 

Preview

 

फैंस रुपाली गांगुली के देसी अवतार और इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 


बता दें, इससे पहले भी कुछ वक्त पहले रुपाली माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंची थी। इसके बाद उन्हें महाकाल का दर्शन करते भी देखा गया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!