बधाई हो बधाई! मम्मी-पापा बने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नन्ही राजकुमारी का किया स्वागत

Edited By suman prajapati, Updated: 02 Sep, 2024 11:56 AM

ankita lokhande and vicky jain welcomed a little princess

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की जैन के साथ घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है, जिसकी...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की जैन के साथ घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है, जिसकी पहली झलक भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो में नन्हें मेहमान का स्वागत कर अंकिता और विक्की के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है। आप उनके चेहरे की खुशी देख सकते हैं।


दरअसल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर राजकुमारी आई है, जिसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-‘परिवार में आपका स्वागत है, हमारी नन्ही राजकुमारी माऊ लोखंडे जैन! आप हमारे परिवार में सबसे नई सदस्य हैं, मम्मी और डैडी पहले से ही आपसे बेहद प्यार करते हैं! आपकी नन्ही म्याऊं और दुलार ने हमारा दिल चुरा लिया है। आपके नन्हे पंजे हमारे जीवन में अपार खुशियां और आनंद लाए हैं।’

 

खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘हम दोनों को गौरवान्वित माता-पिता बनने की बधाई! आपकी प्यारी हरकतों की बदौलत हमारा जीवन हंसी, आलिंगन और आनंद से भरा रहे, माऊ। हमारे नए नन्हे बच्चे के साथ ढेरों रोमांच, खेल और सुखद पलों की कामना करती हूं! माऊ, आप पहले से ही प्यारी और पोषित हैं, हमारी प्यारी बेटी!

 

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता और विक्की अपने घर में एक बेहद ही प्यारी कैट (बिल्ली) लाए हैं, जो देखने में एक दम टॉय जैसी दिखती है। दोनों उसके साथ खूब शरारतें करते हैं, उसे दुलारते हैं, पुचकारते हैं और किस भी करते हैं। दोनों उसे बिल्कुल पेरेंट्स की तरह ही प्यार करते नजर आते हैं। माऊ का घर में स्वागत कर कपल बेहद खुश नजर आ रहा है।


 फैंस कपल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और घर में नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए जमकर बधाइयां भी दे रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!