'पंखे वाली बहन...' उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने मारा ताना, बोले-जब वो अपने मां-बाप...

Edited By Smita Sharma, Updated: 28 Sep, 2024 09:05 AM

aniruddhacharya maharaj taunted urfi javed over her clothes

मफैशन आइकॉन बन चुकीं उर्फी जावेद को लेकर अक्सर कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। उर्फी कभी तार तो कभी पंखे से ड्रेस बना लेती हैं।हाल में ही उनकी टीवी सीरीज भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी जिसमें उनकी पूरी जर्नी को दिखाया गया...

मुंबई: फैशन आइकॉन बन चुकीं उर्फी जावेद को लेकर अक्सर कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। उर्फी कभी तार तो कभी पंखे से ड्रेस बना लेती हैं।हाल में ही उनकी टीवी सीरीज भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी जिसमें उनकी पूरी जर्नी को दिखाया गया था। वहीं अब कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर उन पर तंज कसा है। चलिए बताते हैं महाराज ने आखिर ऐसा क्या कहा है..


PunjabKesari

 

अनिरुद्धाचार्य महाराज एक पॉडकास्ट में आए। जब उनसे  उर्फी जावदे के बारे में पूछा तो उन्होंने उन्हें 'पंखा वाली बहन' कहकर ऐड्रेस किया।वह हंसने भी लगते हैं फिर वह इनके कपड़ों और समझाने की बात पर भी बात करते हैं।

PunjabKesari

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा- 'अरे वो पंखा वाली बहन। अरे समझाया उन्हें जाता है जो समझे क्या उनके पैरेंट्स ने उन्हें नहीं समझाया होगा कि बेटा पंखा न लगा। जरूर समझाया होगा। जब वह माता-पिता की नहीं सुनी तो मेरी क्या सुनेंगी। सही हैं जो कर रही हैं करती रहे।' अब देखना ये है कि क्या उर्फी जावेद, अनिरुद्धाचार्य महाराज के बयान पर रिएक्ट करती हैं या नहीं।

PunjabKesari

 

उर्फी जावेद की जिंदगी पर बनी 'फॉलो कर लो यार' सीरीज की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि लखनऊ की आम लड़की कैसे मुंबई आईं और कैसे सबसे अलग राह पर उन्होंने अपनी जिंदगी संवारी।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!