सलमान के शो Bigg Boss 18 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे Aniruddhacharya Ji, सेट पर महाराज को देख हैरान हुए लोग

Edited By suman prajapati, Updated: 05 Oct, 2024 12:47 PM

aniruddhacharya ji arrived as a contestant in salman s show bigg boss 18

सलमान खान के रियलिटी विवादित शो 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 6 अक्टूबर को टीवी पर होने जा रहा है। सलमान ने शो के प्रीमियर की शूटिंग शुरू कर दी हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अब इसी बीच शो के सेट से फेमस धार्मिक गुरू...

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान के रियलिटी विवादित शो 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 6 अक्टूबर को टीवी पर होने जा रहा है। सलमान ने शो के प्रीमियर की शूटिंग शुरू कर दी हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अब इसी बीच शो के सेट से फेमस धार्मिक गुरू अनिरुद्धाचार्य जी महाराज का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। अनिरुद्धाचार्य जी  'बिग बॉस 18' के सेट देख लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।


दरअसल, कुछ महीनों पहले अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने खुलासा किया था कि सलमान खान के शो के लिए उन्हें करोड़ों रुपये ऑफर हुए हैं, लेकिन उन्होंने ये शो ठुकरा दिया है। ऐसे में अब उन्हें सेट पर देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं।


फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी महाराज पैपराजी को पोज दे रहे हैं और हाथ जोड़कर नमस्ते कर रहे हैं। हालांकि शो में धर्म गुरू की एंट्री को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और वीडियो में कई तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

 

बता दें कि सलमान खा शो 'बिग बॉस 18' में  महेश बाबू की साली और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर, एक्टर शहजादा धामी और चाहत पांडे समेत कई फेमस चेहरे नजर आने वाले हैं। इनके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 18 में निया शर्मा, ऋत्विक धनजानी भी नजर आ सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!