इंडियाज गॉट लैटेंट:कॉमेडियन महीप सिंह से राखी सावंत की तीखी बहस, गुस्साई ड्रामा क्वीन ने चलते शो में फेंकी कुर्सी

Edited By Smita Sharma, Updated: 08 Oct, 2024 12:58 PM

angry rakhi sawant throws chair on india s got latent stage

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन खबरों में छाईं रहती हैं। राखी के खबरों में रहने के दो ही कारण या तो विवाद या फिर उनका बयान। एक बार फिर राखी सावंत सुर्खियों में आ गई हैं। राखी सावंत हाल ही में समय रैना के शो 'इंडियाज गॉट लैटेंट' में बतौर...

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन खबरों में छाईं रहती हैं। राखी के खबरों में रहने के दो ही कारण या तो विवाद या फिर उनका बयान। एक बार फिर राखी सावंत सुर्खियों में आ गई हैं। राखी सावंत हाल ही में समय रैना के शो 'इंडियाज गॉट लैटेंट' में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचीं। अब जहां राखी होती है वहां ड्रामा होना तो तय है। ऐसा ही कुछ इस शो में भी हुआ। सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें राखी को गुस्से में मंच के बीच में कुर्सी फेंकते और वहां से जाते देखा जा सकता हैं।

PunjabKesari

 

हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि राखी क्यों भड़की। शो के मेकर्स ने अभी तक इस घटना पर किसी तरह का कोई रिएक्शन शेयर नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है की यह सिर्फ नाटक और स्क्रिप्टेड है।

PunjabKesari

वहीं मंगलवार यानी 8 अक्तूबर को दिल्ली में शूटिंग के दौरान इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर मौजूद एक सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि राखी और कॉमेडियन महीप सिंह के बीच बहस हो गई है।एक यूजर ने एक्स पर लिखा- "मैंने 3.30 एपिसोड में भाग लिया और शो 45 मिनट देरी से शुरू हुआ। जब पर्दे हटाए गए तो राखी सावंत ने शो में प्रवेश करते हुए कहा- 'महीप जी मेरे अंडरगारमेंट्स चुरा के भाग गए थे' जिस पर महीप ने जवाब दिया 'तो वापस भी तो दे दिए थे।"

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा- "इस समय हमें पता था कि यह 3 घंटे बहुत मजेदार होने वाला है और ऐसा ही हुआ। पूरे 3.30 बजे के शो में राखी महीप को बुड्ढे और दादाजी के चुटकुले सुनाती रहीं, यहां तक कि महीप जी ने पहले एपिसोड में जवाब देना बंद कर दिया लेकिन बाद में वे जवाब देते रहे।"

PunjabKesari

उन्होंने कहा- "बलराज ने आखिरकार अच्छा संचालन किया लेकिन राखी ने कई बार उनकी बात काट दी जिसपर पैनल में किसी और ने कुछ नहीं कहा। समय अपने तरीके से बोल रहे थे और सोलंकी सिर्फ राखी से और अधिक प्रतिक्रिया चाहते थे।"


Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!