अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर के गाने पर बुजुर्ग का एनर्जेटिक डांस, सोशल मीडिया पर छाया"

Edited By Shivani Soni, Updated: 11 Aug, 2024 07:05 PM

an old man s energetic dance on ajay and urmila song is viral

उम्र सिर्फ एक संख्या होती है और इस बात का ताजा उदाहरण एक वायरल वीडियो में देखने को मिला है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स अपनी एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर रहे हैं। इस वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म...

  बॉलीवुड तड़का टीम: उम्र सिर्फ एक संख्या होती है और इस बात का ताजा उदाहरण एक वायरल वीडियो में देखने को मिला है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स अपनी एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर रहे हैं। इस वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म 'दीवाने' के गाने 'कयामत-कयामत' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, और उनकी ऊर्जा और मूव्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

PunjabKesari

एनर्जी और मूव्स की जमकर हुई तारीफ

इस वायरल वीडियो को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि बुजुर्ग शख्स ने अपने जबरदस्त डांस से नौजवानों को भी फेल कर दिया. शायद यही वजह है कि, इंटरनेट पर यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है. उम्र के इस पड़ाव में भी 'चचा' का ये अतरंगी अंदाज लोगों के दिल के दिल को छू गया है. वीडियो में कुर्ता पजामा पहने यह बुजुर्ग शख्स अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म 'दीवाने' के गाने 'कयामत-कयामत' पर गजब का डांस करते हुए सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं.

 

लोगों के रिएक्शन्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RaEEs:) (@not_yours_raees01)

इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। कई यूजर्स ने वीडियो देखकर बुजुर्ग शख्स की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, "कयामत कयामत वाला स्टेप कमाल का था आपका, बहुत बढ़िया अंकल जी।" दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, "अंकल चार दिन की जिंदगी है, इसी तरह खुल के जियो।" तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "जब ये गाना आया होगा तब ये अंकल एकदम यंग होंगे।" चौथे यूजर ने कहा, "चचा की डांसिंग स्टाइल लाजवाब है।" पांचवे यूजर ने लिखा, "क्या बात है! चचा ने तो आग लगा दी।"

PunjabKesari

यह वीडियो इस बात को साबित करता है कि टैलेंट और हॉबी का उम्र से कोई लेना-देना नहीं होता। बुजुर्ग शख्स की यह डांस परफॉर्मेंस लोगों को प्रेरित कर रही है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!