रैंप पर जलवा बिखेरने के बाद अवॉर्ड नाइट में Hina Khan ने लूटी महफिल, कश्मीरी पटियाला सूट में 'गुलाबो' बन छाईं एक्ट्रेस

Edited By suman prajapati, Updated: 22 Sep, 2024 12:43 PM

after showing on the ramp hina khan stole the show at the award night

ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। कैंसर से लड़ाई लड़ने के साथ अपने जज्बे और काम को लेकर हिना दूसरों के लिए इंस्प्रेशन बनी हुई हैं। बीते दिनों कैंसर पीड़ित हिना दुल्हन के लिबास ने रैंप वॉक करती नजर आई...

बॉलीवुड तड़का टीम. ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। कैंसर से लड़ाई लड़ने के साथ अपने जज्बे और काम को लेकर हिना दूसरों के लिए इंस्प्रेशन बनी हुई हैं। बीते दिनों कैंसर पीड़ित हिना दुल्हन के लिबास ने रैंप वॉक करती नजर आई थीं। वहीं, अब रैंप पर जलवा बिखरने के बाद वह गुलाबो बन एक इवेंट में महफिल लूटती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। 

PunjabKesari
दरअसल, हिना खान को शनिवार रात एक अवॉर्ड नाइट में स्पॉट किया गया, जहां वह पिंक कलर के कश्मीरी पटियाला सूट में बला की खूबसूरत बनकर पहुंची। इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया।

PunjabKesari

कर्ली हेयर विग, कानों में मैचिंग हैवी झुमके पहने हिना गजब ढाती नजर आईं। फैंस को हिना का ये लुक बेहद ही पसंद आ रहा है और उनकी वो खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर लिखा- 'ये मेरी पहली मीडिया उपस्थित थी और मुझे अपने जन्मस्थान का एसेंस पहनने में बहुत मजा आया, ये बेस्ट और सुंदर ट्रेडिशनल कश्मीरी पोशाक जिसमें खास तौर पर @tul_palav के मेरे लिए तैयार किया गया कस्टमाइज्ड 'तिल्ला' काम था, घर जैसा एहसास था। अपनी जिंदगी के इस नए फेज में मैं उस जगह का सार पहनना चाहती थी जहां मैं पैदा हुई थी।'

PunjabKesari


इस इवेंट में हिना के साथ करिश्मा कपूर और नव्या नंदा भी मौजूद थीं, जहां वे उनके गले लगती नजर आईं। 

 

गौरतलब है कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं और इसके लिए अपना पूरा इलाज भी करवा रही हैं। बीते दिनों उन्होंने बताया था कि कीमोथैरेपी के साइड इफेक्ट के कारण उन्हें बेहद दिक्कत हो रही है। वो बेहद दर्द में है। हालांकि, इस दुख भरे फेज में हिना का ऐसे हिम्मत कर आगे आते देख उनके फैंस खूब खुश हो रहे हैं और उनकी हिम्मत को सलाम भी कर रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!