Ranveer के बाद Ishan Khatter ने भी न्यूड होकर दिया पोज, वीडियो से इंटरनेट पर मचा तहलका

Edited By Shivani Soni, Updated: 09 Sep, 2024 07:28 PM

after ranveer singh ishaan khattar also posed

एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं। उनका बिना पैंट का वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान का हॉटनेस फैंस को बेहद आकर्षित कर रहा है, जिसे देखकर उनकी नजरें...

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं। उनका बिना पैंट का वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान का हॉटनेस फैंस को बेहद आकर्षित कर रहा है, जिसे देखकर उनकी नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है।

PunjabKesari

बता  दें,  ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 'धड़क' फिल्म से की थी और वे फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ 6 साल में ही एक अच्छी फैन फॉलोइंग बना चुके हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें और भाभी मीरा के साथ रील्स शेयर किए हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

दरअसल हाल ही में  उन्होंने सेमी न्यूड फोटोशूट 'डर्टी' मैगजीन के लिए कराया है और यह देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में ईशान अपनी मदमस्त अदाओं के साथ बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वे टी-शर्ट उतारते हैं और धीरे-धीरे अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हैं। कुछ साल पहले रणवीर सिंह  ने  भी न्यूड फोटोशूट कराया था जिसे देखने के बाद लोग अपने गुस्से पर काबू न पा सके थे। अब ईशान खट्टर भी न्यूड होकर रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं ईशान के इस नए अवतार को देखकर फैंस को यकीन नहीं हो रहा कि वे शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं। कुछ ने टिप्पणी की है, "आपको हॉलीवुड में होना चाहिए," जबकि दूसरों ने लिखा है, "इस हॉटनेस के आगे रणवीर सिंह और फवाद खान भी फीके हैं।" बहुत से लोगों को ईशान का यह सेंशुअस स्टाइल काफी पसंद आ रहा है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!