Adnan Sheikh ने संगीत में मचाया धमाल, मास्क में चेहरा छिपाए दिखी होने वाली बेगम

Edited By Shivani Soni, Updated: 24 Sep, 2024 05:28 PM

adnan sheikh created a stir in the music

'बिग बॉस ओटीटी 3' से सुर्खियों में आए अदनान शेख इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने के बाद अदनान ने कम समय में ही दर्शकों का दिल जीत लिया था, हालांकि वह पहले ही हफ्ते में इम्युनिटी टास्क...

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से सुर्खियों में आए अदनान शेख इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने के बाद अदनान ने कम समय में ही दर्शकों का दिल जीत लिया था, हालांकि वह पहले ही हफ्ते में इम्युनिटी टास्क हारने के कारण बाहर हो गए थे। अब, सोशल मीडिया सेंसेशन उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड आयशा के साथ शादी का फैसला लिया है। शादी से पहले उनके संगीत और हल्दी जैसे फंक्शन भी हुए हैं।

PunjabKesari

बता  दें, 23 सितंबर को अदनान शेख की संगीत सेरेमनी रखी गई थी, जिसमें उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हन आयशा के साथ जमकर एंजॉय किया। इस खास मौके पर अदनान ने आइवरी रंग की शेरवानी और ओवरकोट पहन रखा था, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। 

PunjabKesari

वहीं, आयशा ने लाल रंग का भारी सजावट वाला लहंगा पहना था और अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था। दोनों की जोड़ी ने इस फंक्शन में शानदार एंट्री की और हाथ में हाथ डालकर संगीत एंजॉय किया। इसके बाद दोनों फेरारी में ड्राइव पर भी गए, जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

संगीत सेरेमनी के दौरान अदनान ने अपनी दुल्हन आयशा के लिए शानदार डांस भी किया। 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी' गाने पर उनके डांस की वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनके दोस्त भी खूब हूटिंग करते नजर आ रहे हैं। अदनान का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!