संस्कार उम्र से बड़े हैं....भरी महफिल में आराध्या बच्चन ने छुए 62 साल के एक्टर के पैर, लाडली के गेस्चर से फूली ना समाईं ऐश्वर्या

Edited By Smita Sharma, Updated: 19 Sep, 2024 10:12 AM

aaradhya bachchan falls on shiva rajkumar feet at siima awards

बॉलीवुड कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। बाकी स्टार किड्स से आराध्या बच्चन बिल्कुल अलग हैं। वो स्टार किड्स पार्टीज का हिस्सा नहीं रहती हैं बल्कि अपनी मम्मी ऐश्वर्या के साथ ही हाथ थामे नजर...

मुंबई: बॉलीवुड कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। बाकी स्टार किड्स से आराध्या बच्चन बिल्कुल अलग हैं। वो स्टार किड्स पार्टीज का हिस्सा नहीं रहती हैं बल्कि अपनी मम्मी ऐश्वर्या के साथ ही हाथ थामे नजर आती हैं। ऐश्वर्या जहां कहीं भी जाती हैं अपनी बेटी को जरूर साथ लो जाती हैं। हाल ही में आराध्या मम्मी ऐश के साथ दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स यानी SIIMA अवॉर्ड्स में पहुंची जो दुबई में था।

PunjabKesari

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। इस दौरान आराध्या मां की चेयरलीडर बनीं और ऐश के खास मूमट को कैमरे में कैद किया। वहीं ऐश्वर्या ने अवॉर्ड् जीतने के बाद स्टेज से बेटी को इस खास मूवमेंट में शामिल होने के लिए धन्यवाद भी किया था।

PunjabKesari

 

इसी बीच आराध्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी भरी महफिल में एक शख्स के पैर छूते दिखाई दे रहीं. वीडियो को देख फैंस ऐश्वर्या के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आराध्या मां ऐश के साथ खड़ी हैं तभी साउथ के 62 साल एक्टर डॉ शिवा राजकुमार एक्टर चियान विक्रम से मिलने पहुंचे।उन्हें देख ऐश्वर्या उनसे बातचीत करने लगी। तभी उन्होंने आराध्या से एक्टर को मिलाया। अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने पहले हाथ जोड़कर प्रणाम किया और फिर उनके पैर छुकर आशीर्वाद लिया। एक्टर शिवा ने भी उन्हें खूब आशीष दिया। इस दौरान ऐश्वर्या बेटी से काफी इंप्रेस दिखीं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आराध्या बच्चन का ये वीडियो देखने के बाद नेटिजंस काफी खुश हैं। सोशल मीडिया यूजर्स आप कह रहे हैं कि ये बच्चन परिवार ही नहीं ऐश्वर्या के संस्कार हैं, जो सामने आ रहे हैं।एक यूजर ने लिखा- 'बेटी अपनी मां के समान ही सम्मानजनक व्यवहार करती है।'एक अन्य ने लिखा- 'आराध्या के उनकी मां ने सिखाया कि अपने जैसे दूसरों का सम्मान कैसे करना है।' एक अन्य ने लिखा- 'कितने अच्छे संस्कार मां ने दिये हैं, जीती रहो बिटिया रानी।'

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 में अपने अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) कैटेगरी में साइमा अवॉर्ड जीता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!